Home » मनोरंजन » Kareena Kapoor on Hollywood PC: I'm not like her
 

प्रियंका से बराबरी पर बोलीं करीनाः 'मैं ऐसी नहीं हूं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2016, 13:31 IST

बॉलीवुड से हॉलीवुड की यात्रा पर फिल्म उद्योग के कलाकारों की राय अलग-अलग है. हॉलीवुड फिल्मों में पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा और बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण ने अपनी जगह बनाई है. लेकिन बॉलीवुड की मशहूर 'हीरोइन' करीना कपूर खुद को हॉलीवुड में नहीं देखना चाहतीं. 

करीना कपूर खान ने अपने ताजा इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो प्रियंका जैसी नहीं हैं. करीना का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा जैसे हॉलीवुड में करियर बनाना उनके लिए मुमकिन नहीं है. उनके जीवन की प्राथमिकताएं 'क्वांटिको' (जिस अमेरिकी टीवी सीरियल में प्रियंका काम करती हैं) स्टार से अलग हैं. 

मैं शादी करने के लिए तैयार हूं, बस हां का है इंतजारः सलमान खान

मेरी प्राथमिकताएं अलग हैं. मुझे नहीं लगता है कि मैं ऐसा कुछ कर सकती हूं

बताया जाता है कि इसके पीछे की वजह करीना का शादीशुदा होना और प्रियंका का कुंवारी होना है. 'वोग' मैग्जीन के कवर पेज पर छाने वाली करीना ने मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वो दुनिया नहीं जीतना चाहती हैं.

करीना के मुताबिक,"मेरी प्राथमिकताएं अलग हैं. मेरा मानना है कि प्रियंका ने जो कुछ भी किया वो बेहतरीन है, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि मैं ऐसा कुछ कर सकती हूं."

तस्वीरें: ऐसा बहुरूपिया शायद ही देखा हो

करीना ने यह भी कहा, "मैं एक कामकाजी विवाहित महिला बनना चाहती हूं. मेरी जिम्मेदारियां उनसे कई मायनों में अलग हैं. मेरे पति हैं और मैं अपना परिवार बढ़ाना चाहती हूं. मैं सबकुछ छोड़कर लॉस एंजल्स में जाकर नहीं बस सकती. मैं ऐसी नहीं हूं."

दीपिका और प्रियंका के बारे में उन्होंने कहा, "ये हीरोइनें जैसा काम कर रही हैं, उसके लिए बहुत कुछ पाने की इच्छा और काम को उतनी ही खूबसूरती से पूरा करने के लिए समर्पण होना जरूरी है. मैं शायद आलसी भी हूं. मेरी ऐसी इच्छा नहीं है कि मैं दुनिया पर विजय पाऊं. मुझे अपने दम पर मिले थोड़े से स्थान से ही कोई परेशानी नहीं है."

यह चार बातें साबित करती हैं कि वाकई रब ने बना दी जोड़ी

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण हॉलीवुड के प्रमुख एक्शन हीरो विन डीजल के साथ उनकी आने वाली फिल्म xXx: द जैंडर केज में साथ नजर आएंगी. जबकि प्रियंका चोपड़ा ने 'क्वांटिको' टीवी सीरियल में काम करने के बाद द रॉक (ड्वाएने जॉनसन) के साथ 'बेवॉच' में नजर आएंगी.

First published: 29 June 2016, 13:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी