Home » मनोरंजन » kareena kapoor reveals she do not like Taimurs papa saif ali khan habit
 

करीना कपूर ने तैमूर के पापा को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- सैफ हर जगह करते हैं ये डिमांड, हो गई हूं परेशान

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2019, 16:13 IST
(instagram)

करीना कपूर खान इन दिनों रेडियो पर 'व्हॉट वूमन वॉन्ट' यानि शो को लेकर काफी चर्चे में हैं. इस शो का कांसेप्ट है औरतें क्या चाहतीं हैं. इस शो में करीना कपूर खान के साथ कई सेलेब्रिटी भी आते हैं और करीना कपूर खान के जवाब भी काफी कमाल के होते हैं. करीना बहुत ही हाजिर जबाब मानी जाती है और उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर भी काफी अच्छा है. इस शो क्व दौरान करीना ने पति सैफ के बारे में कई राज खोले और ऐसी बातें बताई जिसपर यकीन करना वाकई मुश्किल है.

 

हाल ही में इस शो में करीना के पति सैफ अली खान भी शामिल हुए थे.- इस शो में सैफ ने करीना से कई सवाल किए, जिनका जवाब करीना ने काफी दिलकश रोमांटिक अंदाज में दिया था. इस शो में आने के बाद सैफ-करीना ने एक दुसरे का सीक्रेट शेयर करते हुए खूब मस्ती भी की.

बता दें कि हाल ही में कोमल नहाटा के चैट शो में करीना कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ पहुंचीं. जहां एक्ट्रेस ने पति सैफ अली खान की एक खास आदत के बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि सैफ की कौन सी आदत से वे सबसे ज्यादा चिढ़ती हैं.

इस दौरान करीना ने कहा कि सैफ दुनिया में कहीं भी चले जाए उन्हें हर जगह फूट मसाज चाहिए। चाहे वो एयरक्राफ्ट में हो, एयरपोर्ट लॉन्ज में हो, सैफ वहां पहले होंगे जो फूट मसाज कराएंगे और कहेंगे चलो अरे हां पैर दबा दो.

वहीं इन दोनों सितारों के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म गुडन्‍यूज की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. इसके साथ ही वह करण जौहर की मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म ‘तख्‍त’ में भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.

First published: 19 February 2019, 16:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी