Home » मनोरंजन » karim morains daughter zoa reveals her and shazas coronavirus symptoms
 

चौंका देने वाले थे करीम मोरानी की बेटी के कोरोना वायरस के लक्षण, इंटरव्यू में किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2020, 16:12 IST

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से ठीक हो गईं हैं. लेकिन इसके बाद बी टाउन के फेमस प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दोनों बेटियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. करीम मोरानी की दोनों बेटियां जोआ और शाजा का इलाज चल रहा है.

हालही में जोआ मोरानी ने एक इंटरव्यू में बताया कि कोरोना पॉजिटिव के लक्षण उनकी बहन शाजा में नजर आए थे. जबकि उनमें किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं दिखा. उन्होंने बताया शाजा को पिछले दो हफ्ते से लक्षण दिख रहे थे और बीते हफ्ते वो ठीक भी हो गई थीं. लेकिन अब उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है.


दीपिका ने किया कुछ ऐसा कि हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप, देखिए सोशल मीडिया पोस्ट

स्पॉटबॉय को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि शाजा को खांसी, जुकाम था. अगले दिन जोआ को भी हो गया. शाजा इलाज के बाद पूरी तरह से ठीक हो गईं लेकिन उनके अंदर वो लक्षण बने रहें. जब टेस्ट करवाया गया तो उनकी बहन शाजा में कोई लक्षण नहीं थे. वो पॉजिटिव आईं. जबकि जोआ में लक्षण थे वो नेगेटिव आईं. बताते चलें कि शाजा और जोआ दोनों की ट्वैल हिस्ट्री चेक की गई. शाजा बीते महीने श्रीलंका गई थीं जबकि जोआ राजस्थान.

निर्देशक करीम मोरानी की दोनों बेटियों को हुआ कोरोना पॉजिटिव, एक बेटी है एक्ट्रेस

जानकारी के मुताबिक करीम मोरानी का कहना है कि उनकी बेटी किसी विदेश से आने वाले व्यक्ति के संपर्क में नहीं आई थी. उन्होंने कहा कि एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मेरा ये कर्तव्य है कि हर उस व्यक्ति को मैं मैसेज भेज दूं जो उसके संपर्क में आया है. उन्होंने बताया कि उन्होंने मोरानी का नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है.

गौरतलब है कि करीम मोरानी की गिनती बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं में से होती है. उनकी शाहरुख खान के साथ अच्छी दोस्ती है. उन्होंने शाहरुख के कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है.हालांकि बहुत कम लोगों को ये मालूम होगा कि जोआ मोरानी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी. वो थी शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम.

चोट लगने पर रणवीर सिंह ने दीपिका पर जोर से चिल्लाया, बोले...

First published: 7 April 2020, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी