Home » मनोरंजन » karim morani tested positive for coronavirus
 

अब बेटियों के बाद हुआ करीम मोरानी का कोरोना वायरस, अस्पताल में हुए एडमिट

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2020, 17:10 IST

कोरोना वायरस corona positive ने बॉलीवुड में अपना पैर पसारना शुरू कर दिया है. अब फिल्म प्रोड्यूसर करीम की दोनों बेटियों के बाद अब उन्हें भी कोरोना वायरस हो गया. अब करीम मोरानी के भी कोरोना पॉजिटिव के पाए जाने से इस परिवार से मेल जोल रखने वालों में तनाव हैं करीम मोरानी को अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है.

जब सड़क पर डांस करने लगीं थी रवीना टंडन, मुंह छुपाकर आगे भाग गई बेटी


करीम अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं, जहां और भी कई सारे बॉलीवुड सितारों का ठिकाना है. ये जुहू का पहला कोरोना पॉजिटिव मामला बताया जा रहा है जिसके चलते पूरे इलाके में तनाव देखने को मिल रहा है. उनके घर को पूरी तरह सील कर दिया गया है. हालांकि उनके बाकी घरवालों की जांच चल रही है.

पारस छाबड़ा के फैंस के लिए Good News, अब इस शो में जल्द आएंगे नजर

करीम मोरानी की दोनों ही बेटियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. करीम की बेटी जोआ मोरानी Zoya morani बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं अभी हाल ही में उनकी दूसरी बेटी शजा मोरानी का टेस्ट पॉजिटिव आया था. करीम की दोनों बेटियों को नानावती अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है.

गौरतलब है कि करीम मोरानी की गिनती बॉलीवुड के बड़े निर्माताओं में से होती है. उनकी शाहरुख खान के साथ अच्छी दोस्ती है. उन्होंने शाहरुख के कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है.हालांकि बहुत कम लोगों को ये मालूम होगा कि जोआ मोरानी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी. वो थी शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम.

कोरोना वायरस से जंग में अर्जुन कपूर ने डेली वर्कर्स की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, मलाइका भी दे रहीं साथ

First published: 8 April 2020, 17:10 IST
 
अगली कहानी