Home » मनोरंजन » Karishma Kapoor's ex husband Sanjay broke out when saw her with unknown friend
 

नए शख्स के साथ करिश्मा कपूर को देख आपा खो बैठे पूर्व पति संजय

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2016, 8:05 IST
(राजस्थान पत्रिका)

हाल ही में अपने पति संजय कपूर से आपसी सहमति से तलाक लेने वाली करिश्मा कपूर को एक सार्वजनिक स्थान पर काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. एक नए और अंजान शख्स  के साथ रेस्टोरेंट में बैठीं करिश्मा को देखकर संजय कपूर अपना आपा खो बैठे और उन्हें काफी बुरा-भला कहा.

मुंबई मिरर में छपी खबर की मानें तो हाल ही ही करिश्मा कपूर लंदन स्थित एक रेस्टोरेंट में अपने एक मित्र के साथ पहुंची थीं. बदकिस्मती से उसी रेस्टोरेंट में संजय कपूर भी पहले से ही बैठे हुए थे. 

फरहान-अधुना से पहले लंबी लिस्ट है अलग हो चुकी फिल्मी जोड़ियों की

जैसे ही संजय की नजर करिश्मा की ओर गई और उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी को किसी अंजान व्यक्ति के साथ देखा, वो अपना आपा खो बैठे और ग्राहकों से भरे रेस्टोरेंट में जोर-जोर से चिल्लाने लगे. संजय ने करिश्मा को काफी कुछ कहा. 

हालांकि इस बीच करिश्मा के साथ पहुंचे उनके अंजान मित्र ने संजय को समझाते हुए कहा कि अब आप अपनी पत्नी से बात नहीं कर रहे हैं, करिश्मा आपकी पत्नी थी, है नहीं. यह सुनने के बाद ही संजय थोड़ा शांत हुए और बड़बड़ाते हुए रेस्टोरेंट से बाहर चले गए.

सुजैन खान ने पहली बार किया ऋतिक रोशन से तलाक की वजह का खुलासा

लेकिन यह पहला मामला नहीं है जब संजय कपूर ने अपना आपा खोया हो. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक पुरानी खबर की मानें तो जब करिश्मा कपूर गर्भवती थीं तो वो एक ड्रेस पहन रही थीं. यह ड्रेस उन पर फिट नहीं हो रही थी. बस इस बात से ही संजय गुस्से में आ गए और अपनी मां से कहा कि वो करिश्मा को थप्पड़ मारें.

इसके बाद करिश्मा ने संजय कपूर के खिलाफ मारपीट का मामला भी दर्ज करवाया था. इसके बाद से ही यह मामला अदालत में चलने लगा और बाद में दोनों के बीच तलाक हो गया.

First published: 9 July 2016, 8:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी