Home » मनोरंजन » Karisma Kapoor: He left me and our sick 4-month-old son to play polo
 

करिश्मा कपूर : संजय पीटते थे मुझे, मेकअप से चेहरा छुपाती थी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 March 2016, 18:03 IST

अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनके पति संजय कपूर के तलाक विवाद ने अब एक दूसरा मोड़ ले लिया है, जब करिश्मा कपूर ने एक समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार में अपने पति संजय पर मारपीट का आरोप लगाया है. करिश्मा ने बताया है कि मारपीट के बाद उन्हें चेहरे पर चोट के निशान को छिपाने के लिए मेकअप का सहारा लेना पड़ता था.

इसके अलावा करिश्मा कपूर ने यह भी आरोप लगाया कि संजय कपूर ने उनसे शादी सिर्फ फेम पाने के लिए किया. करिश्मा के मुताबिक संजय ने यह शादी केवल इसलिए कि क्योंकि वह एक फेमस एक्ट्रेस थीं.

करिश्मा ने कहा कि एक बार संजय कपूर ने उन्हें अपनी मां की दी हुई ड्रेस को पहनने के लिए कहा. लेकिन करिश्मा उसे पहन नहीं पाईं क्योंकि वह प्रेग्नेंट थीं. तब संजय ने अपनी मां से करिश्मा को थप्पड़ मारने के लिए कहा था.

अपने इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा कि एक बार उनके बेटे की तबियत खराब होने की वजह से वह संजय के साथ लंदन नहीं जा पाईं और जब बाद में गईं तो संजय ने वहां भी उनके साथ बदसलूकी की. कथिक तौर पर संजय करिश्मा और बच्चे को छोड़ कर प्रिंस विलियम्स के साथ गोल्फ खेलने में व्यस्त रहते थे.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही करिश्मा कपूर ने मुंबई में संजय कपूर और उनकी मां रानी सुरिंदर कपूर के खिलाफ धारा 498 (A) और धारा 34 के तहत दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है.

करिश्मा और संजय की शादी साल 2003 में हुई थी. इनके दो बच्चे हैं, लेकिन बेटे के जन्म के कुछ वक्त बाद ही करिश्मा संजय से अलग हो गई थीं. मालूम हो कि संजय कपूर ने करिश्मा कपूर पर पैसों के लिए शादी करने का आरोप लगाया था.

करिश्मा कपूर के पिता और फिल्म अभिनेता रणधीर कपूर ने कहा था, 'यह बिल्कुल ही गलत आरोप है कि करिश्मा उससे पैसे ऐंठना चाहती हैं. हर कोई जानता है कि हमारा क्या वजूद है. हम कपूर्स हैं. हमें किसी और के पैसों की जरूरत नहीं है. हमें पैसों के साथ ही विरासत में वो टैलेंट मिला है जिससे हम अपना जीवन अच्छे से जी सकते हैं.'

इसके साथ ही रणधीर कपूर ने यह भी कहा कि वह करिश्मा और संजय की शादी के खिलाफ थे. रणधीर ने संजय कपूर पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘उसने कभी भी अपनी पत्नी की परवाह नहीं की है. वो किसी और औरत के साथ रह रहा है. पूरी दिल्ली जानती है कि वो क्या है. मैं इससे ज्यादा कुछ कहना भी नहीं चाहता हूं.’

First published: 2 March 2016, 18:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी