Home » मनोरंजन » Karni Sena fails to threaten peoplle Padmavat booms on box office collected 24 crores on second day
 

करणी सेना से नहीं डरी 'पद्मावत', दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2018, 12:45 IST

पूरे देश में भारी विरोध और दंगों के बाद भी 'पद्मावत' का क्रेज़ लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. पहले ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स बाद दूसरे दिन भी पद्मावत भीड़ जुटाने में कामयाब रही. विरोध के चलते फिल्म की स्क्रीनिंग चार बड़े राज्यों में नहीं हो पाई बावजूद इसके फिल्म न बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार शुरुआत की है.

दूसरे दिन ही फिल्म ने 24 करोड़ रुपये कमाए हैं. साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्वीट के जरिए बताया है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' ने सिर्फ 2 दिन के भीतर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है.

पद्मावत ने 26 जनवरी,शुक्रवार के दिन लगभग 30 करोड़ की कमाई की है, यानी दो दिन के भीतर कुल कमाई 50 करोड़ होगी. ओवरसीज की कमाई देखी जाए तो दो दिन में ऑस्ट्रेलिया में लगभग 4 करोड़ रुपए की कमाई हुई, जबकि न्यूजीलैंड में 75.84 लाख का कलेक्शन हुआ. वहीं अमेरिका में सिर्फ दूसरे ही 4 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा.

'पद्मावत' की स्क्रीनिंग विरोध के कारण 4 राज्यों में नहीं करने दी गई. मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और गोवा के किसी भी शहर में फिल्म को सिनेमाघरों में लगने नहीं दिया गया. 4 बड़े राज्यों में स्क्रीनिंग न होने पर भी फिल्म ने इतनी कमाई करके लोगों को चौंका दिया.
अक्षय कुमार की 'पैडमैन' और मनोज वाजपेयी की 'अय्यारी' भी 26 जनवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह 9 फरवरी को रिलीज की जाएगी.

पद्मावत में दीपिका पादुकोण पद्मिनी के किरदार में मुख्य भूमिका अदा कर रही हैं. वहीं, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर ने राजा रतन सिंह का रोल निभाया है. खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर के इस नेगेटिव रोल में उनकी एक्टिंग की लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं.

First published: 27 January 2018, 12:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी