Home » मनोरंजन » Kartik aaryan reacts to link up with ananya panday and sara ali khan
 

सारा और अनन्या का नाम सुनकर कार्तिक हुए पसीने से लतपथ, हकलाते हुए दिया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2019, 9:10 IST

बॉलीवुड के हैंडसम और चॉकलेटी ब्यॉय कार्तिक आर्यन का करियर इस समय काफी ऊंचाईयों को छू रहा है. लगातार अपनी एक्टिंग से वे अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाते जा रहे हैं.

इसके साथ-साथ कार्तिक आर्यन की अपने लिंकअप्स को लेकर भी काफी खबरें सामने आ रही हैं. उनका नाम सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ काफी जोड़ा जा रहा है. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान जब इन्हें लेकर एक पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछा कि उनके चेहरे की रंगत ही उड़ गई.

मुंबई के एक इंनेंट में कार्तिक आर्यन मौजूद थे. जहां एक पत्रकार के सवाल पर वे बुरी तरह से फंस गए. इवेंट में मौजूद एक पत्रकार ने कार्तिक से पूछा, "आपका नाम पहले सारा अली खान से जोड़ा गया और बाद में अनन्या पांडे से..आखिर ये मामला कहां तक पहुंचा? अब तक आपने किसी को भी हां नहीं कहा है... लेकिन आपकी लिंकअप्स की खबरें हर दूसरे दिन अखबारों में होती हैं. आखिर मामला पहुंचा कहां तक, क्या हो रहा है?"

कार्तिक आर्यन ऐसा सवाल सुनकर काफी सहम गए. इस सवाल जवाब देते हुए कार्तिक आर्यन पसीने से लतपथ हो गए. इस दौरान उन्होंने हकलाते हुए कहा, "हाआआ... जी करेक्ट, खबरों की बात तो सही है.. I Am a Mama's Boy..."

सलमान की ये खूबसूरत हीरोइन अस्पताल में हुईं भर्ती, बोलीं- जिंदगी में पहली बार...

कार्तिक आर्यन के इस सवाल के बाद पत्रकार ने उनसे पूछा, "आखिर कब तक Mama's Boy बनें रहेंगे, कब चुनेगें पार्टनर?" इस पर भी उन्होंने यही जवाब दिया कि वे Mama's Boy हैं और इस सवाल का जवाब देते हुए कार्तिक जोर से हंसने लगे.

गर्मी में बिजली कटौती से बेचैन हुए राहत इंदौरी, कुछ इस तरह बयां किया दर्द

First published: 4 June 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी