Home » मनोरंजन » Kasauti Zindagi Ki 18 September 2019 upcoming Update Bajaj Lovesick Towards Prerna
 

Telly Blast: मिस्टर बजाज पर लगा हत्या का आरोप, अनुराग से फ्लर्ट करती नजर आएंगी तन्वी, जानिए अपकमिंग अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2019, 11:10 IST

स्टार प्लस के पसंदीदा शो कसौटी जिंदगी की में अनुपम प्रेरणा से कहता है कि अनुराग आपसे क्यों इतना प्यार करता है, आपका दिल बड़ा है, आप लोगों को माफ करना जानती हैं. प्रेरणा कहता है रिश्तों में माफी नहीं होती. तभी अनुपम प्रेरणा से पूछता क्या आप इस शादी से खुश हैं. वह कहती है, मुझे इस शादी से इस शादी से जो चाहिए था, वह मिल गया.

दूसरी ओर मिस्टर बजाज सोने का ड्रामा करते हैं और प्रेरणा के बारे में सोचने लगते हैं. प्रेरणा कमरे में आती है. वह काफी परेशान होती है. वह कपड़े बदलने के लिए जाती है. मिस्टर बजाज उठते हैं और कहते है मैं जाग रहा हूं, आप लाइट ऑन कर सकती हैं. मुझे कुछ कॉल करनी है. वह प्रेरणा से पूछता है कि अनुराग कैसा है. वह कहती है पहले से बेहतर है.

वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मिस्टर बजाज प्रेरणा सें कहते हैं कि मैं शादी के डील को लेकर गिल्ट फील कर रहा हूं. प्रेरणा कहती है इसकी जरूरत नहीं है. मिस्टर बजाज कहते हैं हमने अपनी बेटी की वजह से सिर्फ शादी की है. मैं चाहता हूं कि हमारे रिश्ते उस हद तक सीमा बनी रहे.

दूसरी ओर तन्वी कहती है कि अगर मुझे प्रेरणा को जेलशी फील करानी है, तो मैं अनुराग से फ्लर्ट करने के लिए तैयार हूं. इंस्पेक्टर मि. बजाज को गिरफ्तार करने आते हैं.अनुराग आता है और कहता है कि मैंने पुलिस को फोन किया था, मि. बजाज ने हत्या करने की कोशिश की है.

TellyBlast: मिनी को हनुमान ने सबके सामने डाटा , क्या टूट जाएगी बबिता की शादी, जानिए अपकमिंग ट्विस्ट

First published: 18 September 2019, 11:10 IST
 
अगली कहानी