Home » मनोरंजन » kasauti zindagi ki 5 nov upcoming episode update
 

TellyBlast: प्रेरणा के घर में कोमोलिका ने लगाई आग, जानिए अपकमिंग एपिसोड

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2019, 18:11 IST

कसौटी जिंदगी के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कोमोलिका एक आदमी से प्रेरणा का घर जलाने के लिए कहती है. कोमोलिका मन में सोचती है कि आज प्रेरणा के लिए आखिरी रात होगी. शो में प्रेरणा का घर जलता है, जिसे देखकर वीणा चौंक जाती है.

वेल अबतक के एपिसोड में आप देखेंगे कि मोहिनी निवेदिता को कहती है कि अनुराग को किसी भी तरह से बीजी रखो, नहीं तो वह अपने पास्ट को लेकर सवाल-जबाव करेगा. निवेदिता उससे कहती है कि आप पॉजीटिव सोच रखें. कोई भी अनुराग को पास्ट के बारे में नहीं याद दिलाएगा. हम जो भी अनुराग को बोलेंगे वह उसे ही सही मानेगा.

 

शो में आप देखेंगे कि मोलॉय अनुपम से कहता है कि अनुराग को बाहर करो. अनुराग कहता है कि इसकी कोई जरूरत नहीं और वह बाहर चला जाता है. वहीं, कोमोलिका सोचती है कि अब मुझे ये देखना है कि अनुराग को कहीं कुछ याद को नहीं आ रहा. वेल अब देखना ये है कि अनुराग की याददाश्त कब तक वापस आती है. वेल अबतक के एपिसोड में आप देखेंगे कि कोमिलिका के बारे में बताते हुए अनुराग शर्मा फैमिली से कहता है कि ये मेरी पत्नी सोनालिका है. मोहिनी वहां के सभी लोगों से कहती है कि कोई भी सोनालिका को अनुराग और प्रेरणा के बारे में नहीं बताएगा.

वीना सच्चाई जानने के बाद कहती है कि भगवान प्रेरणा के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं. वह प्रेरणा के बारे में सोचते हुए कहती है कि वह अनुराग के बच्चे की मां बनने वाली है. अनुराग सोनालिका से शादी कैसे कर सकता है. अनुराग पूछता है कि क्या हमने इन दो सालों में बात की.

BiggBoss13: शहनाज ने मारी पलटी, सिद्धार्थ शुक्ला को धोखा देकर बनाई नई टीम

First published: 5 November 2019, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी