Home » मनोरंजन » kasautii zindagii kay update october 7 anurag confesses his Love to prerna
 

TellyBlast: अनुराग ने मिस्टर बजाज से किया प्रेणा को हासिल करने का दावा, जानिए सीरियल का अपकमिंग अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2019, 18:10 IST

स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी की के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कूकी प्रेरणा को गले लगाकर जैसे ही प्रेरणा के पास से उठती है प्रेरणा का मंगलसूत्र टूट जाता है.वीणा कहती है प्रेरणा के लिए अनुराग से अच्छा कोई हो नहीं सकता है. वहीं, मासी प्रेरणा और अनुराग के लिए कहती है कि कुछ रिश्तों को तोड़ना मुश्किल होता है.

वेल अबतक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुराग प्रेरणा को गले लगाता है और वे दोनों एक साथ रोते हैं. दूसरी ओर अनुपम मि. बजाज को सतर्क रहने के लिए कहता है और कहता है कि अनुराग को वे हल्के में मत लें. वह कहता है कि अनुराग कभी भी प्रेरणा को आपसे छीन सकता है.

दूसरी ओर मि. बजाज और अनुराग के बीच फिर से नोंकझोक होती है.मि. बजाज कहते हैं कि प्रेरणा को देखना बंद करो, वह मेरी पत्नी है. अनुराग कहता है कि मैं उसे देखूंगा और वह मुझे देखेगी. अनुराग कहता है प्रेरणा बहुत ही जल्द मेरी होगी. यह कहकर अनुराग चला जाता है.अनुराग के जाने के बाद मि. बजाज किसी को फोन लगाते हैं.

VIDEO: बेडरूम में जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं फरहान-प्रियंका, लीक हुआ द स्काई इज पिंक का अनसीन ट्रेलर

वेल अब शो में ये देखना है कि प्रेरणा अनुराग और मि. बजाज में से किसकी होती है. शो में ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि प्रेरणा को पाने की जंग में किसकी हार होती और किसकी जीत.

First published: 7 October 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी