Home » मनोरंजन » Katrina kaif also perform in ipl finale ceremony with salman khan and Jacqueline Fernandez
 

IPL 2018 की क्लोजिंग सेरेमनी में सलमान और जैकलिन के साथ ये एक्ट्रेस भी लगाएगी ठुमके

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2018, 12:13 IST

आईपीएल की शुरुआत और अंत दोनों ही धमाकेदार होते है. इस बार आईपीएल की फाइनल सेरेमनी 27 मई को है. हर बार की तरह इस बार भी इस सेरेमनी में कई बॉलीवुड सेलेब्रटी परफॉर्म करेंगे. सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, रणवीर सिंह तो पहले से ही सेरेमनी की परफॉर्मेंस की लिस्ट में शामिल थे. अब इस लिस्ट में एक और नाम कटरीना कैफ का भी जुड़ गया है.

बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार, इस सेरेमनी में कटरीना कैफ सिर्फ 10 मिनट की परफॉर्मेंस देंगी, इस परफॉर्मेंस के लिए कैट को मोटी फीस भी ऑफर की गई हैं. इस फाइनल सेरेमनी में कटरीना अपनी फिल्म के गाने 'टाइगर जिंदा है' का सॉन्ग 'स्वैग से स्वागत' पर डांस परफॉर्मेंस देंगी. इस परफॉर्मेंस के लिए कटरीना अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर इसकी प्रैक्टिस कर रही हैं. इसके पहले भी कटरीना साल 2016 के आईपीएल फाइनल सेरेमनी में परफॉर्मेंस दे चुकी हैं.

 

कटरीना के अलावा सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस भी इस सेरेमनी में एक साथ डांस करते नजर आएंगे. इस इवेंट को रणवीर सिंह होस्ट करते नजर आएंगे. इस फाइनल सेरेमनी का नाम 'क्रिकेट फिनाले पार्टी तो बनती है' रखा गया है. ये मैच स्टार हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल के साथ 17 चैन्लस पर 8 भाषाओं में ऑन एयर किया जाएगा. आखिरी मैच के पहले 2 घंटे का शो होगा, जो कि 5 बजे से लाइव किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- अपनी 'हीरिये' के साथ IPL की फाइनल सेरेमनी में चार चांद लगाएंगे सलमान

First published: 23 May 2018, 12:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी