Home » मनोरंजन » Katrina Kaif says bye bye to gym and shares a picture of gym on her Instagram story
 

कैटरीना कैफ ने जिम को कहा गुड बाय, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2018, 13:21 IST
(Katrina kaif Instagram)

बॉलीवुड़ में अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहने वाली कैटरीना कैफ ने अब जिम को बाय-बाय कह दिया है, इस बात की जानकारी कैटरीना की फिटनेस ट्रेनर यासमीन कराचीवाला ने दी है. दरअसल, यासमीन ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर साझा की है, इस तस्वीर में उनके साथ कैटरीना भी नजर आ रही हैं. वहीं कैटरीना ने भी अपनी नई इंस्टाग्राम स्टोरी में जिम के अंदर की अपनी एक तस्वीर को शेयर किया और कैप्शन लिखा, "बाय-बाय जिम, दस सालों के बाद हम एक नई जगह जा रहे हैं."

बता दें कैटरीना ने जिम को छोड़ा नहीं है, दरअसल कैटरीना सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यासमीन कराचीवाला के फिटनेस स्टूडियो पिछले 10 साल से जा रही हैं, लेकिन यासमीन अब नए जगह अपना स्टूडियो बना रही हैं. गौरतलब है कि कैटरीना ने फिलहाल एक इंटरव्यू में अपनी फिटनेस के बारे में बात करते हुए बताया था, "मुझे लगता है कि यह मेरे स्वभाव में है. हम सब अलग-अलग तरह के लोग हैं. हमारी ताकत और कमजोरी अलग-अलग तरीके की है. मैं नेचर से ही शारीरिक रूप से स्ट्रॉन्ग हूं. डांस मेरे जीवन का एक अहम हिस्सा है, डांस मेरे लिए बेहद रुचिकर है."

बता दें कि इस समय कैटरीना कैफ आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में कैटरीना के साथ अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी. इसके साथ ही कैटरीना कैफ शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जीरो’ की भी शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी.

First published: 30 April 2018, 13:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी