Home » मनोरंजन » Katrina Kaif & Sidharth Malhotra's amazing look & Chemistry seen clearly on Kala Chasma look
 

काला चश्मा गाने में दिखा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना का जबर्दस्त लुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2016, 19:34 IST

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म बार-बार देखो का एक गाना आगामी 27 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. काला चश्मा बोल वाले इस गाने में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की हॉट जोड़ी का जबर्दस्त लुक देखने को मिलेगा.

इस गाने का फर्स्ट लुक फिलहाल जारी कर दिया गया है. जिसमें कैटरीना और सिद्धार्थ काला चश्मा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. फेसबुक पर हाल ही लॉगिन करने वाली कैटरीना ने अपने पेज पर काला चश्मा.... कमिंग सून लिखकर एक तस्वीर शेयर की है. 

पाइरेटेड फिल्म-गेम परोसने वाली दुनिया की सबसे बड़ी वेबसाइट बंद, संचालक गिरफ्तार 

इसका आलम यह है कि कैटरीना को फेसबुक पर पोस्ट इस तस्वीर पर 92 हजार लाइक, 2,400 कमेंट्स मिलने के अलावा 820 बार शेयर किया जा चुका है.

वहीं, सिद्धार्थ ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसे जारी करते हुए लिखा है, "देखें 27 जुलाई को आने वाला काला चश्मा."

जहां इस तस्वीर में सिद्धार्थ काले-गोल्डन कपड़ों में नजर आ रहे हैं तो कैटरीना का चिकनी चमेली वाला अवतार नजर आ रहा है. लाल साड़ी और सुनहरे ब्लाउज में कैटरीना कमाल लग रही हैं. हालांकि फिल्म में दोनों की बेहतरीन केमेस्ट्री को दर्शाता काला चश्मा का लुक इसे बेहतरीन बनाता है.

बार-बार देखोः कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ की समंदर किनारे मस्ती

काला चश्मा अमर आरशी के हिट सॉन्ग का नया वर्जन है. लेकिन लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल्ल गाने वाली नेहा कक्कड़ ने भी इसे अपनी आवाज से और ज्यादा मस्ती भरा बना दिया है. 

बता दें कि नित्या मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म बार-बार देखो एक प्रेम कहानी बताई जा रही है. कुछ वक्त पहले भी फिल्म से सिद्धार्थ और कैटरीना की समुद्र किनारे की शानदार तस्वीरें सामने आई थीं.

Watch out #kalachashma coming on 27th July #baarbaardekho #katrinakaif @nityamehra19

A photo posted by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on

First published: 21 July 2016, 19:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी