Home » मनोरंजन » Katrina Kaif wants to play for team India says to anushka sharma talk to Virat Kohli
 

Video: कोहली की तरह छक्के उड़ा रही हैं कैटरीना, अनुष्का से कहा- विराट से करो मेरी बात...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2019, 10:10 IST

बॉलीवुड की बेबी डॉल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को आपने अक्सर एक्टिंग और एक्शन करते हुए देखा होगा लेकिन अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कैटरीना चौंके-छक्के लगाती हुई नजर आ रही है. भारतीय टीम के खिलाड़ीयों की तरह ही कैट धड़ाधड़ चौका और छक्का मार रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और कैट असल में मैच खेल रही है. बता दें कि फिल्म 'भारत' के सेट पर ही एक क्रिकेट के लिए जगह बना ली गई है जहां कुछ दिनों पहले सलमान खान क्रिकेट खेलते हुए नजर आए थे और अब एक्ट्रेस कैटरीना कैफ क्रिकेट खेल रही है.

 

तो वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने लिखा,"पैकअप के बाद भारत के सेट पर. वर्ल्ड कप करीब है. अनुष्का शर्मा उम्मीद करती हूं कि टीम के कप्तान से तुम मेरी पैरवी करोगी. मेरे स्विंग में कुछ सुधार की जरूरत है. लेकिन कुल मिलाकर मैं खराब ऑलराउंडर नहीं हूं. अपना टाइम आएगा."

 

बता दें कि कैटरीना कैफ साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में नजर आई थी और इस फिल्म में उनके साथ किंगखान शाहरुख खान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे. हालांकि, फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. तो वहीं इसके पहले कैट फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आई थी. इस फिल्म में कैट के साथ सुपरस्टार आमिर खान, महानायक अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं और ये फिल्म भी फ्लॉप ही रही.

 

इसके बाद अब एकट्रेस कैटरीना कैफ सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में सलमान-कैटरीना कैफ के साथ सुनील ग्रोवर,तब्बू, नोरा फतेही, दिशा पाटनी औऱ भी कई स्टार्स हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. इससे पहले सलमान-कैटरीना 'टाइगर जिंदा है' में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- UC Browser और TikTok समेत इन चीनी एप्स से हो जाएं सावधान, विदेश जा रही आपकी निजी जानकारी

First published: 23 January 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी