Home » मनोरंजन » Kaun Banega Crorepati 10 know What’s new in Amitabh Bachchan show how to participate in KBC 10
 

'कौन बनेगा करोड़पति 10' की खास बातें जानिए और पाइए अमिताभ के साथ हॉट सीट पर बैठने का मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 12:06 IST

आज रात 9 बजे से बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपना शो 'कौन बनेगा करोड़पति' लेकर आ रहे हैं. ये केबीसी का 10वां सीजन है, जो 3 सितंबर से शुरू हो रहा है. 'कौन बनेगा करोड़पति 10' 3 सितंबर से 12 हफ्ते तक चलेगा. अमिताभ बच्चन के इस शो के 60 एपिसोड ऑनएयर होंगे. आईए जानें क्या है इस बार KBC में खास...

इस बार 'कौन बनेगा करोड़पति' की टैगलाइन है 'कब तक रोकेगे'. वहीं, अमिताभ बच्चन के इस शो में मेकर्स ने तमाम बदलाव किए गए है. लाइफलाइन, 50-50, ऑडिंस पोल और जोड़ीदार को रिटेन किया गया है तो वहीं, आस्क द एक्सपर्ट कॉन्सेप्ट शुरू किया गया है. इसके जरिए कंटेस्टेंट वीडियो कॉल के जरिए सवाल का जवाब पूछ सकते हैं.

इसके अलावा मेकर्स ने इस बार सवालों को भी पेचीदा किया है, जबकि कई राउंड के बाद इसके बेस्ट कंटेस्टेंट चुने जाएंगे. फुली कंप्युटर बेस्ड इस शो में इस बार ऑडियो-विजुअल के माध्यम से भी सवाल पूछे जाएंगे. इतना ही नहीं केबीसी मे इस बार एक स्पेशल एपिसोड भी तैयार किया गया है, जो हर शुक्रवार ऑन एयर होगा. 

कौन बनेगा करोड़पति के 10वें सीजन में हर शुक्रवार 'केबीसी कर्मवीर' नाम का एपिसोड ऑन एयर होगा. इस एपिसोड को भी अमिताभ होस्ट करेंगे, जिसमें वह उन खास व्यक्तियों को इंट्रोड्यूस करते नजर आएंगे, जिन्होंने समाज हित में कोई बड़ा नेक काम किया है. ये स्टोरी रीयल लाइफ हीरोज की होगी.

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड की इन दो एक्ट्रेसेज से डरते है अमिताभ बच्चन

अगर आप हॉट सीट पर नहीं हैं तो घर बैठे भी आप इनाम जीत सकते हैं. दरअसल, मेकर्स ने इसके लिए सोनी लिव एप का सहारा लिया है. जब टीवी पर शो ऑनएयर होगा इस एप पर भी दर्शक इस शो खेल सकते हैं और इनाम जीत सकते हैं. इन्हीं में से कुछ लकी विनर शो के आखिरी हफ्ते में अमिताभ के साथ हॉट सीट पर बैठेंगे.

First published: 3 September 2018, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी