Home » मनोरंजन » Kendall Jenner in transparent dress at Cannes Film Festival 2018
 

Cannes: ब्रालेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रेड कार्पेट पर चलीं ये एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 13:02 IST

इन दिनों दुनिया भर में कान्स फेस्टिवल के खूब चर्चे हो रहे हैं. दुनिया भर की फिल्म इंडस्ट्रीज और एंटरटेनमेंट जगत के सितारे कान्स फेस्टिवल में नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड और हॉलीवुड की तमाम फेमस सेलिब्रिटी इस फेस्टिवल में पहुंच रहे हैं. अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर फैंस पर कहर ढाने वालीं मॉडल और रियलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची. जहां उन्होंने अपने लुक को लेकर खूब सुर्खियांं बटोरी.

 

दरअसल, कान्स फिल्म फेस्टिवल में केंडर जेनर ट्रांसपेरेंट ड्रेस में पहुंची. केंडल कान्स में रेड कार्पेट में उतरी जहां उनका अंदाज पूरी तरह बोल्ड नजर आयाजेनर ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस ही नहीं पहनी बल्कि उन्होंने ब्रा भी नहीं पहनी थी. जिससे उनके प्राइवेट पार्ट साफ नजर आ रहे थे. ये कोई पहली बार नहीं है जब केंडल ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आई हैं. वो पहले भी ऐसा कर चुकी है. बता दें कि केंडल से पहले किम और कायली ने भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवे दिखाए थे.

कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर अब तक कई मॉडल्स बिन ब्रा के आ चुकी हैं और कई ऐसी भी रही हैं जिन्होंने अंडर गारमेंट्स तक नहीं पहने. ऐसे में इस बार केंडल भी उन्ही मॉडल्स में गिनी जा रही है जो बिना अंडरगारमेंट्स के ही रेड कार्पेट पर आ जाती हैं.

हालांकि इसके बाद केंडल जेनर के लुक की जमकर तारीफ हो रही है. बता दें कि केंडल जेनर पिछली बार भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आई थीं और उस समय उन्होंने वाइट ड्रेस पहनी थी. केंडल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी अपनी तस्वीर पोस्ट की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है oops..

ये भी पढ़ें- Video: इस एक्ट्रेस ने Birthday के दिन की फैंस की चाहत पूरी, शेयर किया जबरदस्त डांस वीडियो

First published: 12 May 2018, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी