Home » मनोरंजन » kiku sharda-cracked-a-joke-on traffic-challan
 

बिना हेलमेट के सैर-सपाटा कर रहे थे अच्छा यादव, भरना पड़ा तगड़ा जुर्माना

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2019, 11:11 IST

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में दर्शकों के मनोरंजन के लिए जो न हो जाए वो कम है. शो में लच्छा यादव का NRI भाई अच्छा यादव जब भी स्टेज पर आता है ऐसा माहौल बनाता है कि सब वहां हंसते हंसते पागल हो जाते हैं. शो के आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलने वाला है. जिसमें सोनम कपूर भी शिरकत करती हुईं नजर आएंगी. दरअसल इन दिनों देश में ट्रैफिक नियम पर हुए बदलाव और पुलिस द्वारा काटे गए चालान के दाम लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इसी के चलते कीकू शारदा ने शो में इसको लेकर चुटकी ली.

शो में कीकू शारदा ने अच्छा के किरदार में आते हुए कहा, ‘ मैं बाइक पर आ रहा था बिना हेलमेट के पुलिस ने मेरा इतना भारी चालान काटा कि मेरा गुस्सा चला गया. इस पर कपिल शर्मा करते हुए नजर आते हैं कि गुस्सा जाता नहीं आता है. इसपर अच्छा कहते हैं कि मेरा गुस्सा आया था थोड़ी देर बैठा और चल दिया.

बताते चलें कि द कपिल शर्मा के इस हफ्ते के एपिसोड में सोनम कपूर और दलकीर सलमान फिल्म जोया फैक्टर के प्रोमोशन करने पहुंचेगे. हालांकि इस बार का एपिसोड वाकई काफी मजेदार होने वाला है. कीकू अपनी अंदाज से लोगों को हंसा-हंसाकर बेहाल कर देंगे.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर कि टॉपलेस तस्वीर, लोगों ने कहा- बुढी तुझे...

First published: 12 September 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी