Home » मनोरंजन » Know about Salman Khan's 100 acre farmhouse in Gorai beach
 

जानिए गोराई बीच पर बने सलमान खान के 100 एकड़ वाले फार्महाउस के बारे में

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2016, 15:43 IST

यूं तो बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहते हैं. लेकिन कभी-कभार वो इस व्यस्त शहर के शोर-शराबे से दूर सुकून के लिए पनवेल में बने अपने फार्महाउस में जाते हैं. यहां पर उन्होंने अपने 50वें जन्मदिन की जबर्दस्त पार्टी भी आयोजित की थी.

लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती. सलमान खान अब गोराई बीच में मौजूद 100 एकड़ की जमीन पर अपने फार्महाउस को और शानदार बनाने की योजना बना रहे हैं. सलमान ने यह जगह 2008 में खरीदी थी. मुंबई मिरर अखबार की मानें तो सलमान इस जगह विशालकाय 5 बीएचके की कोठी बनवाना चाहते हैं. ताकि वो यहां आकर अपनी सालाना छुट्टियां बिता सकें.

सलमान और संजय के बीच सुलह कराने में जुटीं मान्यता

अखबार ने एक सूत्र के हवाले से लिखा, "वो गोराई और मनोरी की अपनी जमीन पर काफी निवेश कर रहे हैं और अक्सर आईलैंड पर बोट के जरिये जाते हैं. सलमान द्वारा गोराई में जमीन खरीदने के बाद से अन्य बॉलीवुड सितारे भी इन तटीय स्थानों पर जमीन में निवेश करने के विकल्प तलाश रहे हैं."

बताया जा रहा है कि इस फार्महाउस में सलमान का यह हॉलीडे होम दो मंजिला होगा. इसमें जिम, पूल, थियेटर समेत सभी सुविधाएं होंगी. यहां पर बने डर्ट ट्रैक्स पर सलमान के पास मौजूद रैली बाइकें दौड़ सकेंगी. 

वायरल वीडियोः 25 मंजिला इमारतों के बीच आसानी से कूदफांद करता जंपिंगजैक

अखबार के मुताबिक इसी स्थान पर परिवार के अन्य सदस्यों और मेहमानों के लिए भी अलग से निर्माण किया जाएगा.

First published: 15 July 2016, 15:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी