Home » मनोरंजन » Know who got upset with Jacqueline Fernandez
 

जानिए जैक्लीन फर्नांडीज ने किसको किया नाराज

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2016, 15:37 IST
(फेसबुक)

बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज को जैसी उम्मीद थी छोटा पर्दा उस हिसाब से उनके काम नहीं आ रहा. मीडिया खबरें बताती हैं कि एक टेलीविजन चैनल पर आने वाले डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा के निर्माताओं को तो पहले जैकलीन को अपने निर्णायकों में शामिल करने को लेकर काफी कुछ सुनना पड़ा. इसके बाद जैकलीन द्वारा शो में आने वाले प्रतिभागियों में जो कमियां या प्वाइंट बताए जाते हैं, निर्माताओं को यह बात भी परेशान कर रही है.

कथित रूप से प्रतिभागियों में खामियां निकालने की जैकलीन की आदत से शो निर्माता नाराज दिखाई दे रहे हैं. वहीं, बृहस्पतिवार को जैकलीन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी वाली ए फ्लाइंग जट्ट फिल्म रिलीज हुई. 

डीएनए में छपी एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि झलक दिखला जा की क्रिएटिव टीम जैकलीन से खुश नहीं है. वेबसाइट में छपी खबर में एक सूत्र के हवाले से लिखा गया, "यह सच है कि जैकलीन के अंदर बिल्कुल भी अकड़ नहीं है और वो प्रतिभागियों के साथ बेहद आसानी से कदम  मिलाने लगती हैं." 

सूत्र ने बताया, "लेकिन जिस तरह से वो शो में प्रतिभागियों को जज करती हैं यह टीम की परेशानी है. वे प्रतिभागियों को दिए जाने वाले अंकों से खुश नहीं हैं. वे बेहतर प्रदर्शन और डांस करने वाले प्रतिभागियों को ठंडी प्रतिक्रिया और अंक देती हैं जबकि जिनका प्रदर्शन बुरा होता है उन्हें ज्यादा नंबर देती हैं."

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि शॉट्स के बीच जैकलीन दो घंटे लंबा ब्रेक लेती हैं और इससे सभी के काम में देरी होती है. 

गौरतलब है कि जैकलीन के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर और कोरियोग्राफर गणेश हेगणे जज के रूप में नजर आते हैं. हालांकि कैच इस खबर की प्रमाणिकता का सत्यापन नहीं करता.

First published: 25 August 2016, 15:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी