Home » मनोरंजन » Know why comedian Kapil Sharma left shooting to meet his fan
 

क्यों शूटिंग बीच में छोड़कर फैन से मिलने पहुंचे कपिल शर्मा

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2016, 17:07 IST

किंग ऑफ कॉमेडी के नाम से पहचान बनाने वाले छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के प्रशंसकों की तादाद और प्रेम जगजाहिर है. उनसे मिलने के लिए फैंस न जाने कहां-कहां से उनके पास पहुंचते हैं, सोशल मीडिया पर उन्हें लिखते हैं. लेकिन एक ऐसा वक्त भी आ चुका है जब कपिल अपने एक फैन से इतने ज्यादा प्रभावित हुए कि वे शूटिंग छोड़कर उससे मिलने पहुंच गए.

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर की मानें तो हाल ही में कपिल शर्मा के सेट पर अपनी बेटी को साथ लेकर एक महिला प्रशंसक पहुंची. कपिल से मिलने की ख्वाहिश रखने वाली यह महिला कैंसर रोग से पीड़ित थी.

नरेंद्र मोदी के पीछे-पीछे तुसाद म्यूजियम पहुंचेंगे कपिल शर्मा

जब कपिल को पता चला तो यह बात उनके दिल को छू गई. इसके बाद उस फैन से मिलने के लिए कपिल ने न केवल 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग को रोक दिया बल्कि अपने शो के सभी कलाकारों से भी कहा कि वे उस महिला प्रशंसक से मिलें.

इसके बाद सुनील ग्रोवर, नवजोत सिंह सिद्धू, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, अली असगर, रोशेल राव के साथ मिलकर कपिल उस कैंसर पीड़ित महिला प्रशंसक से मिले.

कॉमेडियन कपिल शर्मा को जल्द छोड़ सकती हैं उनकी 'बीवी'

यह देखकर उस महिला की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उस महिला ने सभी से खूब बातचीत की और बताया कि वो टेलीविजन पर केवल 'द कपिल शर्मा शो' ही देखती है.

गौरतलब है कि कपिल के पिता का सपना था कि वो एक सुपरस्टार बनें, लेकिन कैंसर की बीमारी के चलते वो कई साल पहले चल बसे. इसके बाद कपिल पूरी मेहनत से उनके सपने को साकार करने में जुटे हुए हैं.

First published: 23 June 2016, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी