Home » मनोरंजन » Know why pop singer Katy Perry removed her cloth & police arrested for nudity in public place
 

ट्विटर क्वीनः जानिए क्यों पॉप सिंगर केटी पैरी ने पुलिस और पब्लिक के सामने उतारे अपने सारे कपड़े

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 8:24 IST

अपनी शानदार आवाज, खूबसूरत अंदाज और बोल्डनेस के लिए मशहूर दुनिया की प्रसिद्ध पॉप सिंगर केटी पैरी सोशल मीडिया पर शेयर किए एक वीडियो में कपड़े उतारते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि इसके बाद पुलिस ने उन्हें सार्वजनिक रूप से इसके लिए हिरासत में ले लिया.

यह सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा. लेकिन दुनिया में सर्वाधिक ट्विटर फॉलोवर्स वाली केटी पैरी ने यह वीडियो अपने पेज पर शेयर किया है. इसमें दिखाया गया है कि एक मतदान केंद्र पर तमाम अजीबोगरीब कपड़े पहन कर लोग वोट डालने आते हैं और केटी वहां पर लोगों को देखने के बाद खुद कुछ नया करने का कहती हैं.

देखें: केटी पैरी की आवाज में रियो ओलंपिक का वायरल एंथेम वीडियो

इसके बाद केटी जो नाइट सूट पहने हुए आती हैं एक झटके में अपने पूरे कपड़े उतार देती हैं. तुरंत दो पुलिसकर्मी उसके पास आते हैं और गिरफ्तार करके ले जाते हैं.

लेकिन वीडियो को देखने से पहले चलिए इसकी हकीकत से आपको रूबरू करा देते हैं. केटी ने यह वीडियो नवंबर में अमेरिका में आयोजित होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पूर्व जागरूकता फैलाने लिए अपलोड किया है. 

केटी इस वीडियो के जरिये यह संदेश देती हुई दिख रही हैं कि हर व्यक्ति को अपने मत का इस्तेमाल करना चाहिए. गौरतलब है कि स्वयं केटी अमेरिकी राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन की बड़ी प्रशंसक हैं.

इस वीडियो को पोस्ट करने से एक दिन पहले केटी ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा था, "कल मैं अपने बदन का इस्तेमाल दुनिया को बदलने के लिए लोगों का ध्यान पाने के लिए करूंगी."

सोशल मीडिया के चुनाव में भी अमिताभ बच्चन को हराकर सबसे लोकप्रिय बने पीएम मोदी

केटी ने अब अपने इस मकसद में पूरी सफलता पा भी ली है. केटी के इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 9 हजार से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं.

First published: 28 September 2016, 3:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी