Home » मनोरंजन » Koffee With Karan: Karan Johar finally speaks up about the Hardik Pandya and KL Rahul controversy
 

करण जौहर ने केएल राहुल और हार्दिक पांड्या विवाद पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कई रातों...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2019, 13:10 IST

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की कुछ आपत्तिजनक टिप्पणियों के चलते विवाद बन गया था. इतना ही नहीं विवाद इतना बढ़ गया था कि बीसीसीआई तक पहुंच गया और बोर्ड ने उन पर कार्रवाई भी कर दी. जहां एक तरफ सभी जगह इस विवाद की चर्चा जोरों पर हैं तो वहीं शो के होस्ट करण जौहर ने इस मामले में चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कुछ कहा है.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की बड़ी ख्वाहिश हुई पूरी पीएम मोदी से मिलकर कही ऐसी बात, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे...

ईटी नाउ से बातचीत के दौरान करण जौहर ने कहा,"मैं खुद को इस मामले के लिए जिम्मेदार मानता हूं. वो मेरा प्लेटफॉर्म था और वे मेरे गेस्ट थे. शो के कारण सारी मुश्किलों और विवादों के लिए मैं जिम्मेदार हूं. मैं कई रातों तक जागता रहा और सोचता रहा कि इस नुकसान की भरपाई कैसे की जाए. मुझे कौन सुनेगा और ये सब मेरे कंट्रोल से बाहर चला गया."

करण जौहर ने आगे कहा,"मैंने जो सवाल क्रिकेटर्स से किए वो मैं सबसे करता हूं और महिलाओं से भी ऐसे ही सवाल करता हूं. लेकिन जो जवाब आएगा उसपर कोई कंट्रोल नहीं होता है. उन्होंने सफाई दी कि पोस्ट प्रोडक्शन में कंट्रोल रूम में कई महिलाएं हैं लेकिन किसी को उन बातों से आपत्ति नहीं हुई. इसलिए उन्होंने भी नहीं सोचा कि ये आपत्तिजनक हो सकता है."

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की बड़ी ख्वाहिश हुई पूरी पीएम मोदी से मिलकर कही ऐसी बात, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे...

करण जौहर ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा,"जो कुछ भी क्रिकेटर के साथ हुआ उसके लिए मुझे अफसोस है. लोग कह रहे हैं कि विवाद के कारण मेरे शो की टीआरपी हाई हो गई लेकिन मुझे शो की टीआरपी से फर्क नहीं पड़ता है. ये सवाल मेरे करियर का है और इंग्लिश शो को टीआरपी रेटिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है."

बता दें कि हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को शो के दौरान महिलाओं पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों की वजह से जांच समिति ने निलंबित कर दिया था. इसके बाद दोनों ही खिलाड़ी शनिवार हुए सीरीज के पहले वनडे मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेल पाए थे. क्रिकेटरों ने टीवी कार्यक्रम ‘कॉफी विद करण’ महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं. उसके बाद खासा बवाल भी हुआ था.

ये भी पढ़ें- अमूल ने गुजरात में लॉन्च किया ऊंटनी का दूध, पीएम मोदी ने बताये थे लाभ

First published: 23 January 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी