Home » मनोरंजन » Krishna Janmashtami songs popular Bollywood songs list
 

जन्माष्टमी के मौके पर सुनिए बॉलीवुड के ये बेहतरीन गाने, जिन्हें सुनकर आप भी हो जाएंगे कृष्णमयी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2019, 13:02 IST

जन्माष्टमी का त्योहार हो और डांस-गाना ना हो, ये भला कैसे हो सकता है. जन्माष्टमी के मौके पर चलिए आपको सुनाते हैं बॉलीवुड केे वो बेहतरीन गाने. जिन्हें सुनकर आपको भी लगेगा कि आप कृष्ण के नगरी के वासी हैं. बॉलीवुड केे कई ऐसे गाने हैं जिन्हें ऐसे मौके पर सुना जा सकता है.

'यशोमती मैया से बोले नंदलाला' कृष्ण के पॉपुलर गानों मेें से एक है. ये गाना फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम का है. ये गाना पद्मिनी कोल्हापुरी पर फिल्माया गया है. जन्माष्टमी के इस मौके पर अगर आपने अभी तक ये गाना नहीं सुना तो फिर क्या सुना.

गोविंदा आला रे आला जरा मटरी संभाल बृजबाला ये ऐसे ही गानों मेें से एक है जिन्हें कृष्ण के जन्मदिन के मौके पर सुना जाता है. इस गाने में शम्मी कपूर ने शानदार डांस किया है. जिसे देखकर आपका मन भी झूमने को मजबूर हो जाएगा.

'बड़ा नटखट है ये कृष्ण कन्हैया' ये गाना कृष्ण के उन गानों मेें सुमार हैं जिन्हें कृष्ण का नाम आते ही जुबान पर आ जाता है. इस गाने में कृृष्ण के बचपन के शैतानियों को दिखाया गया है.

कृष्ण का ये गाना शोर मच गया शोर देखो आया माखनचोर पॉपुलर गानों मेें से एक है. इस गाने में कन्हैया की नटखट शरारते सुनने को मिलती है.

वहीं नए गानों की बात करें तो गोविंदा आला रे भी बहुत फेमस है. प्रभु देवा और सोनाक्षी सिन्हा पर ये गाना फिल्माया गया है. इस गाने में डांस लाजवाब है.

First published: 24 August 2019, 12:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी