Home » मनोरंजन » VIDEO: Krishna shroff daughter jackie shroff in a action look after bold bikini photo goes viral on instagram
 

HOT तस्वीरों से कहर बरपाने के बाद एक्शन अवतार में दिखीं जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2018, 14:16 IST

अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से चर्चा में आने वाली कृष्णा श्रॉफ एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं. जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा इस बार बिकनी अवतार नहीं बल्कि एक्शन अवतार को लेकर चर्चा में हैं. जिस तरह से बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ को उनके बेहतरीन एक्शन के लिए जाना जाता है उसी तरह से कृष्णा भी अपने भाई के नक़्शे-कदम पर चलती दिख रही हैं.

हालांकि कृष्णा की मानें तो उन्हें फिल्मों में अपना करियर बनाने में कोई रूचि नहीं है. लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी तसवीरें किसी एक्ट्रेस के हॉट फोटोशूट से काम नहीं होती. हाल ही में कृष्णा श्रॉफ की बिकनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. जिसमे वो एक स्विम्मिंग पूल में हॉट अंदाज में नजर आए रही हैं.

महाराष्ट्र के बाद यहां के सिनेमाघरों में लोगों को बाहर का खाना ले जाने की मिली इज़ाजत

 

Nights like these... 💕 Relax the mind, body, and soul. 🌙✨

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

summer fine 🏝☀️💦🍾🍉🌼

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

इन फोटोज़ के वायरल होने पर उनके भाई टाइगर श्रॉफ काफी प्रोटेक्टिव भी दिखे. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में टाइगर ने कहा, "अगर आप मुझसे पूछें तो मैं निश्चित तौर पर ऐसा लड़का हूं जो अपनी बहन को चादर में लपेटना चाहता है क्योंकि एक भाई के तौर पर मैं ओवर-प्रोटेक्टिव हूं. मुझे पता है कि यह कहने के बाद लोग कहेंगे कि ओ ये तो सेक्सिस्ट है और मुझे बहुत से नामों से बुलाया जाएगा. लेकिन मुझे कोई परवाह नहीं है क्योंकि लोग अपनी तरह से चीजों को देखना चाहते हैं."

Bali Series II 📷@divrikhyephotography

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

इस बार कृष्णा श्रॉफ की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमे में वो स्विमिंग पूल में नहीं बल्कि बॉक्सिंग रिंग में एक्शन करते नजर आ रही है. इस वीडियो में वो बॉक्सिंग ट्रेनिंग लेती दिख रही हैं.

देखें कृष्णा श्रॉफ का ये नया वीडियो-

First published: 10 August 2018, 14:16 IST
 
अगली कहानी