Home » मनोरंजन » KRK roasts Tubelight trailer: 'Salman Khan is not a Tubelight but a Lallu'. Watch video bollywood news
 

'Tubelight Trailer में लल्लू लग रहा है सलमान, एक्टिंग जोकर की तरह करता है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2017, 10:16 IST

कमाल आर खान यानि केआरके सोशल मीडिया पर अपने रिव्यू को लेकर काफी मशहूर रहते हैं. हाल ही में उन्होंने बाहुबली को गोबर मूवी का टैग दिया था. अब केआरके ने सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर देखकर कहा है कि सलमान जोकर की तरह एक्टिंग कर रहे हैं.

केआरके इस फिल्म के ट्रेलर का जमकर मजाक उड़ाया है. उन्होंने कहा कि सलमान खान ट्रेलर में ट्यूबलाइट नहीं बल्कि लल्लू लग रहे हैं. इसके बाद फिल्म के गाने रेडियो सॉन्ग की बात करते हुए केआरके इस गाने को बढ़िया बताते हैं और गाने के क्रेडिट प्रीतम को देते हैं.

इसके बाद सलमान खान और सुहेल खान की जोड़ी को फ्लाॉप बताते हैं. ये दोनों भाई इससे पहले गॉड तुस्सी ग्रेट हो, में दिखे जो सुपरफ्लॉप रही थी. इसके बाद दोनों जय हो में नजर आए थे ये फिल्म भी सुपरफ्लॉप रही थी. इसके अलावा फिल्म के निर्देशक कबीर खान की आखिरी फिल्म फैंटम भी फ्लॉप रही थी.

आखिर में केआरके ट्रेलर पर अपने आखिरी वर्डिक्ट ये कहते हुए देते हैं कि ट्रेलर तो उन्हें पसंद नहीं आया. उनके अनुसार फिल्म को देखने दर्शक टूटेंगे लेकिन फिल्म 150-200 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई नहीं कर पाएगी और अगर फिल्म 300 करोड़ रुपए से कम की कमाई करती है तो डिस्ट्रीब्यूटर घाटे में रह सकते हैं.

First published: 28 May 2017, 10:16 IST
 
अगली कहानी