Home » मनोरंजन » kumar-sanu-says-son-jaan-kumar-sanu-should-change-his-name
 

अपने बेटे को लेकर बोले कुमार सानू, कहा- अपने नाम से हटा दें मेरा नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 November 2020, 15:08 IST

बॉलीवुड के फेमस सिंगर कुमार सानू इन दिनों अपने बेटे को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.हाल ही में उन्होंने कुमार सानू ने कहा है कि उनके बेटे जान कुमार सानू को अपना नाम बदलने के बारे में विचार करना चाहिए. कुमार ने कहा कि उन्हें अपने नाम में अपनी मां रीता भट्टाचार्य के नाम का इस्तेमाल करना चाहिए. बीते दिनों बिग बॉस से बेघर हो चुके जान छोटे ही थे जब उनके माता-पिता का तलाक हो गया.

हाल ही में कुमार सानू ने उस वक्त जान की परवरिश पर भी सवाल उठाए थए जब उन्होंने बिग बॉस में रहते हुए मराठी भाषा पर सवाल खड़े किए. उसके बाद से कुमार सानू जान के साथ संपर्क में नहीं रहे हैं. कुमार सानू ने उस वक्त जान की परवरिश पर भी सवाल उठाए थे जब उन्होंने बिग बॉस में रहते हुए मराठी भाषा पर सवाल खड़े किए. एक इंटरव्यू के दौरान कुमार सानू ने कहा- मैंने बिग बॉस हाउस और एक इंटरव्यू में भी उसे ये कहते हुए सुना है कि उसके लिए उसकी मां ही उसके माता और पिता दोनों हैं. मैं तारीफ करता हूं कि वह अपनी मां का इतना सम्मान करता है, और मैं चाहूंगा कि वह अपनी मां को और ज्यादा सम्मान दें.


भारती सिंह और हर्ष को लेकर बोले जॉनी लीवर, कहा- इसके लिए कोई आपको फूलों का गुलदस्ता देने नहीं आएगा...

कुमार सानू ने कहा, उसे अपना नाम जान रीता भट्टाचार्य लिखना चाहिए न जान कुमार सानू, क्योंकि पहली बात तो ये कि रीता जी ने उनके लिए बहुत कुछ किया है, और दूसरा ये कि लोग उसकी तुलना मुझसे करना शुरू कर देंगे. जो कि एक न्यूकमर होने के लिहाज से अच्छा नहीं है.इंटरव्यू में कुमार सानू ने ये भी कहा कि जब वह मुंबई आए थे तो उन्होंने अपने बच्चों से मिलने की कोशिश की थी और जान के बिग बॉस हाउस में प्रवेश करने से पहले वह उससे मिले भी थे.

बॉलीवुड की ये हैं सबसे प्यारी मां-बेटी की जोड़ी, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल

First published: 25 November 2020, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी