Home » मनोरंजन » kundali bhagya 6 nov upcoming episode preeta will be ready to make a decision on divorce
 

TellyBlast: टूटने के कगार पर है करण और प्रीता का रिस्ता, जानिए सीरियल के अपकमिंग अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2019, 16:10 IST

जी टीवी के मोस्टफेवरेट शो कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रीता से तालक लेना चाहती है. वह डिवोर्स पेपर फाइल करती है. दूसरी ओर करण डिवोर्स के लिए मना करता है. करण की पूरी फैमिली उसे मनाने की कोशिश करती है कि कैसे भी करके वह प्रीता को डिवोर्स दे दे.

वेल अबतक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि करण प्रीता के ऑफिस में आता है और उससे कहता है ऑइंटमेंट के बारे में पूछता है. वह कहती है इसकी क्या जरूरत है. वह उससे कहता है कि माइरा को चोट लगी है. प्रीता परेशान हो जाती है और सोचती है कि वह ग्राउंड फ्लोर पर क्या कर रही है.

प्रीता वहां से सीधे मरियम के पास जाती है. वह उससे चोट के बारे में पूछती है और उसे ठीक करने की कोशिश करती है. माइरा सोचती है कि प्रीता एक अच्छी इंसान है.वहीं, शो में आपने देखा होगा कि करण प्रीता के पास आता है, तभी प्रीता का फोन बजता है. करण प्रीता का फोन देखता है और चौंक जाता है कि आखिर पृथ्वी प्रीता को कॉल क्यों कर रहा है. वेल अब देखना ये है कि करण और प्रीता के बीच दोबारा कब नजदीकियां बढ़ेंगी.

वहीं आपने देखा होगा कि राखी करण से कहती है कि पुतर मुझे लगता है कि तुझे एक अच्छी लड़की के साथ शादी करके जिंदगी में आगे बढ़ जाना चाहिए. करण राखी की बात सुनकर चौंक जाता है. वह राखी और घर के सभी लोगों के सामने कहता है कि मेरी शादी हो चुकी है. घर के सभी लोग करण को शादी करने के लिए फोर्स करते हैं.

करीना करण से कहती है तुमने जो चाहा वो किया, अब बहुत हुआ. अब तुम प्रीता को डिवोर्स दो और दूसरी शादी करो. करण शादी करने और प्रीता को डिवोर्स देने से इंकार कर देता है. वेल अब देखना ये है कि क्या करण के मन में प्रीता के लिए कभी प्यार आएगा.कहानी में और क्या नया मोड़ आएगा.

बॉलीवुड के इस एक्ट्रेस से सख्त नफरत करते हैं अक्षय कुमार, आज तक कभी नहीं किया साथ में काम

First published: 5 November 2019, 16:10 IST
 
अगली कहानी