Home » मनोरंजन » Lata Mangeshkar is stable and much better REVEALS family
 

लता मंगेशकर खतरे से बाहर, जानिए सेहत को लेकर परिवार वालों ने क्या कहा

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2019, 17:12 IST

बॉलीवुड की दिग्गज पाश्र्वगायिका लता मंगेशकर सीने में संक्रमण के कारण अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. यह जानकारी उनके परिवार ने दी. लता मंगेशकर को सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.उनके परिवार ने बुधवार को कहा, "लता दी की हालत स्थिर और पहले से बेहतर है. प्रार्थना करने के लिए आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया.


इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि हम उनके पूरी तरह से ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि उन्हें घर ले जा सकें. हमारे साख खड़े रहने के लिए और हमारी निजता को बनाए रखने के लिए शुक्रिया."लता मंगेशकर को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. सोमवार को उनकी टीम ने बताया कि उन्हें सांस लेने में कठिनाई हो रही थी. इसी के चलते उन्हें रात 1:30 बजे मुंबई के बीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

जानकारी के मुताबिक लता मंगेशकर का अस्पताल के सीनियर मेडकल एडवाइजर डॉ. फारूक ई उदवाडिया की निगरानी में इलाज चल रहा है. फिलहाल अब उनकी हालत में सुधार है. वहीं लता मंगेशकर ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म पानीपत से पद्मिनी कोल्हापुरे का लुक शेयर करके उन्हें अच्छा कलाकार भी बताया था. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, 'नमस्कार, मेरी भांजी पद्दमिनी कोल्हापुरी एक बहुत अच्छी कलाकार है. अब वो पानीपत फिल्म में गोपिका बाई का करिदार निभा रही हैं. मैं आशीर्वाद देती हूं और आशुतोष और उनकी टीम को शुभकामनाएं देती हूं.'

 

बताते चलें कि लता मंगेशकर ने 28 सितंबर को अपना 90वां जन्मदिन मनाया था. लता मंगेशकर ने 36 से ज्यादा भारतीय भाषाओं में गाने गाए हैं. अकेले हिंदी में उन्होंने 1, 000 से ज्यादा गानों के लिए अपनी आवाज दे चुकी हैं. उन्हें वर्ष 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया है इससे पहले उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है.

VIDEO: लाल सिंह चड्ढा के सेट पर मम्मा करीना कपूर से मिलने पहुंचे तैमूर, दिखा क्यूट अंदाज

First published: 13 November 2019, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी