Home » मनोरंजन » lata manheshkar thanks to chef vikas khanna for donating ppe kits
 

शेफ विकास खन्ना ने कोरोना से जंग में दान किए एक हजार PPE किट, लता मंगेशकर ने कहा- 'धन्यवाद'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2020, 15:10 IST

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. ऐसे में इस वायरस पर नियंत्रण पाने के लिए भारत सरकार लगातार कोशिशें कर रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ सेलेब्स आम लोगों की हर तरह से मदद करने में जुटे हुए हैं. कोई जरूरतमंतदों को खाना उपलब्ध करा रहे हैं तो कोई अस्पतालों में जरूरत का सामान मुहैया कराने में मददस कर रहे हैं.

अब मददगारों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. पॉप्लुर शेफ विकास खन्ना chef vikas khanna ने भी मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं, जिसके लिए उन्हें सुरों की कोकिला लता मंगेशकर lata mangeshkar ने तहे दिल से धन्यवाद दिया है.


दरअसल शेफ विकास खन्ना ने दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल, पुणे को एक हजार पीपीई यानी पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विवमेंट्स किट उपलब्ध करवाए हैं. ऐसे में लता मंगेशकर ने उन्हें ट्विटर पर धन्यवाद कहा. उन्होंने अपनी पोस्ट पर लिखा, ' स्टार शेफ विकास खन्ना जी ने हमारे जीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल को एक हजार पीपीई किट्स उपलब्ध करवाए हैं. पूरा मंगेशकर परिवार और हमारा दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल का परिवार उनके अभारी हैं.'

लता मंगेशकर के इस पोस्ट पर विकास खन्ना ने जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, ' प्यारी लता जी, आप हम सबके लिए प्रेरणा हैं. दिल, जान, सब आपके लिए हैं.' इसके साथ ही विकास खन्ना ने दिल के इमोजी का भी इस्तेमाल किया है.

कोविड-19 के कारण अपने घरों में कैद हुए बॉलीवुड स्टार्स, तस्वीरों में देखें कैसे बिता रहे वक्त

गौरतलब है कि दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल की स्थापना लता मंगेशकर टेस्ट द्वारा की गई थी. वहीं अस्पताल का नाम लता मंगेशकर के पिता और दिग्गज संगीतकार दीनानाथ मंगेशकर के नाम पर रखा गया है.

बीते 24 अप्रैल को ही मास्टर दीनानाथ मंगेशकर की 78वीं पुण्यतिथि थी. ऐसे में लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया पर इसको लेकर पोस्ट किया था. लता ने लिखा, ' मेरे परमपूज्य पिताजी मास्टर दीनानाथ मंगेशकर जी की 78 वी पुण्यतिथि है.

इस साल हम कोरोना की वजह से पुण्यतिथि का कार्यक्रम नहीं कर सके, इसका हमें दुख है. इस साल हम दीनानाथ प्रतिष्ठान की तरफ प्रीति पाटकर जी की प्रेरणा फाउंडेशन को पांच लाख और मेरी तरफ से दस लाख की राशि दे रहे हैं.'

कोरोना वायरस के चलते पोस्टपोन हुई इन स्टार्स की शादी, जल्द बजने वाली थी शहनाई !

First published: 28 April 2020, 15:10 IST
 
अगली कहानी