Home » मनोरंजन » Laughter didn't stop when Salman Khan met with Dalai Lama, as the were old buddies
 

थम ही नहीं रही थी हंसीः ऐसे मिले सलमान और दलाई लामा, जैसे हो बरसों का याराना

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2016, 20:23 IST

हाल ही में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने लद्दाख में बौद्ध धर्म गुरु दलाई लामा से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी साथ थीं. लेकिन ऐसा क्या कारण था कि सलमान ने दलाई लामा से मिलने पहुंचे, आइए आपको बताते हैं.

दरअसल इन दिनों सलमान खान अपनी अगली फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग लद्दाख में की जा रही है. लद्दाख में सलमान की शूटिंग में उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी पहुंची हुई हैं.

बताया जा रहा है कि शूटिंग के बाद दोनों लद्दाख की खूबसूरती देखने के लिए तमाम स्थानों पर जाते हैं. लद्दाख में घूमने के दौरान ही सलमान और यूलिया ने बौद्ध धर्म गुरु दलाई लामा से भी मुलाकात की. इस मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

हालांकि दलाई लामा से मुलाकात के दौरान पता नहीं दोनों में क्या बातें हुईं कि दोनों अपनी हंसी नहीं रोक सके और जमकर हंसे. इस तस्वीर को देखकर लगता है मानों दोनों पुराने साथी हों.

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो यूलिया के लद्दाख घूमने का मकसद एक डॉक्यूमेंट्री है जिसकी वो शूटिंग कर रही हैं. लद्दाख की खूबसूरती ने यूलिया को इतना प्रभावित किया है कि वो यहां के हर दृश्य को अपने कैमरे में सेव करती जा रही हैं. सलमान भी अपनी दोस्त की पूरी मदद कर रहे हैं.

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले सलमान और यूलिया की दिसंबर में शादी होने की खबरें सामने आई थीं. जिसके बाद कई मौकों पर दोनों को एक साथ भी देखा गया. हालांकि अभी तक यह जानकारी पुख्ता नहीं हो सकी है.

अब बात करें सलमान की आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' की तो यह कबीर खान की फिल्म है. इसमें सलमान खान के अपोजि' चीन की अभिनेत्री जूह जूह काम कर रही हैं. 

First published: 14 August 2016, 20:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी