Home » मनोरंजन » Leonardo DiCaprio left Oscar trophy behind in a restaurant
 

लियोनार्डो डीकैप्रियोः शराब की बोतल याद रही और ऑस्कर ट्रॉफी भूल गए

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2016, 21:56 IST

छठी बार ऑस्कर अवॉर्ड में नामांकन होने के बाद रविवार को हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता लियोनार्डो डीकैप्रियो को आखिरकार यह पुरस्कार मिल ही गया. लेकिन अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके लियोनार्डो के लिए शायद इस अवॉर्ड की कुछ खास अहमियत नहीं रही. तभी तो 88वें ऑस्कर अवॉर्ड समारोह के बाद एक रेस्त्रां में पहुंचे लियोनार्डो ऑस्कर की प्रतिष्ठित ट्रॉफी भूलकर हाथ में वाइन की बोतल लेकर वापस जाने लगे.

टीएमजेड नाम की एक वेबसाइट द्वारा जारी वीडियो में यह घटना रिकॉर्ड हो गई. इस वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि 'द रेवनैंट' का 41 वर्षीय यह अभिनेता रेस्त्रां से निकलने के बाद अपनी गाड़ी में बैठते हैं और एक व्यक्ति उन्हें वाइन की बोतल थमाता है. लियोनार्डो वाइन की बोतल पकड़ लेते हैं. 

पढ़ेंः ऑस्कर समारोह में प्रियंका-गागा ने पहने 54-54 करोड़ के गहने

इसके बाद एक अन्य व्यक्ति हाथ में ऑस्कर ट्रॉफी लिए उनकी कार के पास आता है और उन्हें देने लगता है. वो व्यक्ति पूछता है कि क्या आप इसे अपने साथ ले जाना चाहते हैं. लियोनार्डो ने शांति से इसका जवाब देते हुए कहा इसे वहां पर आगे दे दीजिए.

लियोनार्डो को रविवार को डॉल्बी थियेटर में ऑस्कर समारोह के बाद गवर्नर्स बॉल और फिर वैनिटी फेयर में आयोजित आफ्टर पार्टी में जाना था. लेकिन उन्होंने बीच में ही अपना फैसला बदलते हुए एक रेस्टोरेंट में चले गए जहां उन्होंने अपने नजदकी दोस्तों के साथ इस खुशी को सेलिब्रेट किया.

पढ़ेंः डिकैप्रियो को पहला, इनियारितु को दूसरा और लुबेस्की को तीसरा ऑस्कर

बताया जाता है कि लियोनार्डो के साथ "द रेवनैंट" फिल्म के प्रोड्यूसर ऑर्नन मिलचैन, क्लब के बॉस रिची अकीवा, लुकास हास, टोबी मैग्वायर, चक पैचिको, विंसेंट लैरेसा के अलावा उनकी मां इर्मेलिन इंडेनबर्केन, पिता जॉर्ज, सौतेली मां पेग्गी डीकैप्रियो भी मौजूद थे. सभी ने मिलकर इस खुशी का जश्न मनाया.

First published: 1 March 2016, 21:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी