Home » मनोरंजन » Life after Oscars was more difficult: AR Rahman
 

ऑस्कर के बाद मेरी मुश्किलें बढ़ गई थींः एआर रहमान

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2016, 19:31 IST

ऑस्कर पुरस्कार विजेता और बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार एआर रहमान ने कहा कि ऑस्कर के बाद की उनकी जिंदगी ज्यादा मुश्किल हो गई थी.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक रहमान ने यह बात "पेलेः बर्थ ऑफ अ लीजेंड" फिल्म के ट्रेलर की लॉन्चिंग के मौके पर कही थी. ब्राजीलियाई महान फुटबॉल खिलाड़ी पेले के जीवन पर आधारित इस फिल्म में संगीत देने वाले रहमान ने कहा था 2009 में स्लमडॉग मिलेनियर के लिए मिले दो ऑस्कर पुरस्कार के बाद जिंदगी और ज्यादा मुश्किलों से भर गई थी. 

पढ़ेंः तो क्या इस साल शादी कर लेंगे सलमान खान?

वहीं, सोमवार को मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में रहमान ने कहा भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ने रियो ओलंपिक के भारतीय दल का गुडविल एंबेसडर बनाने के लिए अब तक कोई संपर्क नहीं किया है. 

गौरतलब है कि इससे पहले ऐसी जानकारियां सामने आईं थीं कि सलमान खान को भारतीय दल का गुडविल एंबेसडर बनाने के लिए आईओए द्वारा संपर्क किया गया है. इसके बाद बताया जा रहा था कि संघ ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और संगीतकार एआर रहमान से भी संपर्क किया है.

पढ़ेंः शाहरुख-कैटरीना साथ तो सलमान-दीपिका अलग

हालांकि रहमान ने सीधे कहा कि मुझे मीडिया से इसकी जानकारी मिली है, लेकिन किसी ने अब तक मुझसे व्यक्तिगत तौर पर संपर्क नहीं किया. लेकिन सलमान को गुडविल एंबेसडर बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरा मानना है सलमान एक बहुचर्चित चेहरा हैं इसलिए उन्हें बनाने में कोई हर्ज नहीं है.

First published: 10 May 2016, 19:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी