Home » मनोरंजन » List of 2017 blockbuster Bollywood Hindi Movies
 

इन 10 बेहतरीन फ़िल्मों को लेकर आ रहा है 2017

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 December 2016, 14:00 IST
फाइल फोटो

ऋतिक रोशन आैर यामी गौतम की फिल्म काबिल का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से हैं. इस मूवी की टक्कर शाहरुख की रर्इस से होने जा रही है. 

फाइल फोटो

शाहरुख खान की 'रईस' का इंतज़ार लोग बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं. उनके इंतजार पर मरहम लगाते हुए शाहरुख खान ने रर्इस का टीजर जारी कर दिया है. 

फाइल फोटो

अगले साल जिस फिल्म का सबसे ज्यादा इंतजार हो रहा है, वो है ‘2.0’. इस फिल्म में मेगास्टार रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार ने काम किया है. कहा जा रहा है इस फिल्म का बजट तकरीबन 400 करोड़ रुपये है.

फाइल फोटो

दूसरे विश्वयुद्ध पर वैसे तो हॉलीवुड में कई फिल्में बनी हैं, लेकिन बॉलीवुड में इस तरह का प्रयोग कम ही देखा गया है. 2017 में इसी पृष्ठभूमि पर आने वाली है फिल्म रंगून, जिसे विशाल भारद्वाज ने निर्देशित किया है. इसमें सैफ अली खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं.

ट्विटर

शाहरुख खान और इम्तियाज अली का एक साथ आना इस फिल्म की खास बात है. इम्तियाज की फिल्म में किरदारों को जिस गहरार्इ के साथ दिखाया जाता है वो शायद ही कहीं आैर देखने को मिले. इस फिल्म में अनुष्का आैर शाहरुख की जोड़ी एक बार फिर दिखार्इ देगी.

फाइल फोटो

ब्लॉकबस्टर ‘बजरंगी भाईजान’ बनाने के बाद एक बार फिर कबीर खान और सलमान खान एक साथ आए हैं. इसमें सलमान, फॉरेस्ट गम्प में टॉम हैंक की तरह का किरदार निभा रहे हैं, जो एक चीनी लड़की के प्यार में पड़ जाता है.

फाइल फोटो

यह फिल्म, 'शेफ' का देसी वर्जन है. इसे लिखा और निर्देशित किया है अक्षत वर्मा ने. उन्होंने पहले ‘डेल्ही बेली’ भी लिखी थी. 

फाइल फोटो

'बाहुबली द कन्‍क्लूजन' कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? आखिरकार दर्शकों को 2017 में इस सवाल का जवाब मिल जाएगा. जबरदस्त दृश्यों से सजी इस फिल्म को आप नजरअंदाज नहीं कर सकते. 

अनुराग बसु की अपनी कहानी और किरदारों पर किस तरह की पकड़ होती है. अगर आप ऐसा कुछ फिर से देखना चाहते हैं, तो आपके लिए ये फिल्म सही मसाला है.

यू ट्यूब

सुभाष के शानदार निर्देशन में अक्षय कुमार की पावरफुल परफाॅमेंस से सजी फिल्म जॉली एलएलबी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसके पहले अरशद वारसी ने इस फिल्म में दमदार अभिनय किया था. इस बार भी यह नए तड़के के साथ तैयार है.

First published: 23 December 2016, 14:00 IST
 
अगली कहानी