Home » मनोरंजन » Loksabha Election 2019: Payal Rohatgi befitting reaction on Urmila Matondkar joined congress party with her hindu name
 

पायल रोहतगी बोलीं- उर्मिला मातोंडकर उर्फ मरियम अख्तर मीर हिंदुओं का ब्रेन वाश कर रही हैं और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2019, 13:12 IST
Payal Rohatgi and Urmila Matondkar

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को कांग्रेस ने महाराष्ट्र की मुंबई उत्तर से लोकसभा का प्रत्याशी बना दिया है. कुछ दिनों पहले ही उर्मिला ने कांग्रेस ज्वाइन किया था. इसके बाद अब बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने उर्मिला के राजनीति में कदम रखने और उनके नाम को लेकर तीखे सवाल कर दिए हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने उर्मिला को नसीहत भी दे डाली कि अगर वो सच्चाई के साथ इस रास्ते पर चलेंगी तो ज्यादा अच्छा होगा और ऐसे में सभी उन्हें बहादुर महिला मानेंगे. एक्ट्रेस ने उर्मिला के नाम से लेकर धर्म तक की बातें कह दी है.

Payal Rohatgi

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अब पायल ने उर्मिला को लेकर कहा,"हम सब 2019 के लोकसभा इलेक्शन के लिए बेहद उत्साहित हैं. आज मैं उर्मिला मातोंडकर के रही हूं, एक समय मैं उनकी बहुत बड़ी फैन रही हूं. मैं एक महिला के तौर पर उनके पॉलिटिक्स जॉइन कर मुंबई नार्थ से चुनाव लड़ने के फैसले की तारीफ करती हूं. लाइफ में वह अपने डिसीजन खुद ले रही हैं, मुझे उनकी यह बात बहुत पसंद भी है. उन्होंने अपनी मर्जी से एक कश्मीरी लड़के से शादी भी किया है क्योंकि वह उन्हें चाहती थीं. उर्मिला ने निकाह करने के लिए ऑफिशली अपना नाम और धर्म भी बदला था, अब उनका नाम मरियम अख्तर मीर है."


 

आगे पायल ने कहा,"उर्मिला न तो नाबालिक बच्ची है और न ही ब्रेन वाश की हुई लड़की हैं, वह अपने फैसले खुद लेती हैं, यह बहुत अच्छी बात है. मुझे आज उनसे इस बात को लेकर ऐतराज है कि वह एक गलत चीज को प्रमोट कर रही हैं, जैसे उनकी पार्टी ( कांग्रेस ) करती आई है. क्योंकि उनके पॉलिटिक्स करियर को आगे बढ़ाते हुई कांग्रेस पार्टी के उन्हें टिकट दिया है, जाहिर है वह अपनी पार्टी के साथ बेईमानी नहीं कर सकती हैं, वरना उनका करियर आगे नहीं बढ़ेगा."

बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला के मिलने का अंदाज नहीं आया लोगों को पसंद, एक्ट्रेस ने भड़कते हुए कहा.. 

एक्ट्रेस ने आगे बताया,"उर्मिला ने अभी-अभी एक नया ट्विटर अकाउंट बनाया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह झूठ की धारा के साथ नहीं, बल्कि महात्मा गांधी की विचारधारा के साथ राजनीति में आई हैं. हम सबको निडर होकर खुलकर बोलना चाहिए. पिछले कुछ महीनों से मैं भी निडर होकर खुलकर ही बोल रही रही हूं. यह सोचे-समझे बिना कि मुझे बीजेपी टिकट देती है या नहीं देती है, मैं पॉलिटिक्स में आऊं या नहीं आऊं, लेकिन मेरे दिल को जो चीज छूती हैं वह जरूर बोलूं. उर्मिला को अपने इस ट्वीट के विचार पर प्रैक्टिस भी करना चाहिए, उन्हें लोगों को खुलकर बताना चाहिए कि उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है, अब वह उर्मिला मातोंडकर नहीं बल्कि मरियम अख्तर मीर हैं."

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर मालदीव में साथ एन्जॉय कर रहे थे छुट्टियां! इस फोटो ने किया खुलासा

पायल ने वीडियो में आगे कहा,"अब इस चुनाव में भी उन्हें मरियम अख्तर मीर के नाम से ही हिस्सा लेना चाहिए, ऐसा करने पर ही मैं उर्मिला को एक मजबूत महिला कहूंगी. क्योंकि वह हिंदू नाम का इस्तेमाल कर, मासूम हिंदुओं का ब्रेन वाश कर रही हैं. अपनी बॉलिवुड प्रोफाइल का इस्तेमाल वोट के लिए करके वह गलत कर रही हैं, उर्मिला यह जानकारी लोगों से छुपाना चाहती हैं, इसलिए यह भी कहा है कि वह न हिंदू हैं न मुसलमान वह भारतीय सिटीजन हैं. कल के दिन आप कभी भी पाकिस्तान के प्राइम मिनिस्टर के किसी बयान पर सहमति मत दिखाइएगा, वरना आप भारतीय नहीं, पाकिस्तानी सिटीजन हो जाएंगी. यही आपकी पार्टी करती आई है. आपकी पार्टी पुलवामा टेरर अटैक पर भी हंसी उड़ाने में पीछे नहीं रही है."

Airtel 4G वाली लड़की ने शेयर कर दी ऐसी हॉट तस्वीरें, दिलकश अंदाज देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

उर्मिला के एक ट्वीट पर पायल ने कहा,"आपने एक और ट्वीट कर कहा कि आतंकी गोडसे मुर्दाबाद. यह गलत है, अगर आप महात्मा गांधी की विचारधारा को मानती हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि वह अहिंसा के खिलाफ थे. आपका यह ट्वीट करना गोडसे मुर्दाबाद यह दिखता है कि आपके अंदर कितनी नफरत है. गोडसे एक पढ़े-लिखे वकील थे, हिंदू ब्राह्मण थे आपकी तरह कन्वर्टड यही थे. गोडसे आतंकवादी नहीं थे, वह समझते थे कि कैसे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की वजह से देश का बंटवारा हुआ, गांधीजी इस पार्टीशन को रोक सकते थे, लेकिन उन्होंने नहीं रोका."

पायल ने कहा,"शायद आप स्कूल नहीं गई हैं, मैं स्कूल गई थी, मैं एक पढ़ी-लिखी कंप्यूटर इंजीनियर हूं, आप बाद में मेरा यह विडियो देखकर मुझे ट्रोल करें, उससे पहले मैं आपको बतादूं कि मैंने क्या पढ़ाई की है. उर्मिला आपके तीनों ट्वीट नफरत की बात करते हैं. आप कहती हैं कि राजनीति की शुरुआत झूठ से नहीं करेंगी तो लोगों को अपना असली नाम बताइए. आप कन्वर्टड मुस्लिम हैं. आप हिंदू नाम से प्लीज चुनाव मत लड़िए. आपका ट्विटर अकाउंट भी हिंदू नाम से हैं."

First published: 3 April 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी