Home » मनोरंजन » Lulia Vantoor came in front & disclosed about her marriage
 

सलमान से शादी पर लूलिया ने किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2016, 13:45 IST

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की इस साल के अंत में कथित विदेशी गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर से लेकर शादी की अटकलें तेज होती जा रही हैं. लेकिन इस बीच लूलिया ने सामने आते हुए अपनी शादी के बारे में एक नया खुलासा किया है.

रोमानियाई मॉडल लूलिया वंतूर ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी शादी से जुड़ी जानकारी दी. इससे पहले मीडिया पर जानकारी सामने आ रही थी कि लूलिया वंतूर शादीशुदा हैं और कुछ मीडिया ने तो उनके कथित रूप से पुराने पति की फोटो भी जारी कर दी थी.

पढ़ेंः 'शादी के बाद पोर्न देखने वालों में पुरुषों से ज्यादा महिलाएं'

हालांकि लूलिया ने इस सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करने के साथ लिखा, "प्रिय मित्रों, मैंने किसी भी अफवाह पर अब तक प्रतिक्रिया देना जरूरी नहीं  समझा था... लेकिन अब लगता है कि मैं साफ रूप से जाहिर कर दूं कि मेरी कभी भी शादी नहीं हुई थी और मुझे शादी का जोड़ा पहनने की कोई जल्दबाजी भी नहीं है. ईश्वर आप सभी का भला करे."

                                     

गौरतलब है कि पिछले कुछ वक्त से सलमान के इस वर्ष होने वाले जन्मदिन यानी 27 दिसंबर 2016 को लूलिया वंतूर के साथ शादी करने की अटकलें काफी तेज हो चुकी हैं. इन खबरों के बाद एयरपोर्ट और प्रीति जिंटा की शादी के रिसेप्शन में दोनों को साथ भी देखा गया. 

तस्वीरेंः प्रीति जिंटा गुडएनफ के रिसेप्शन में पहुंचे सलमान-लूलिया

लेकिन सलमान ने दो दिन पहले ही मीडिया को दिए बयान में कहा कि जब वो शादी का फैसला लेंगे तो सबके ट्वीट और फेसबुक पर जानकारी दे देंगे. इतना ही नहीं उन्होंने मीडिया से आग्रह भी किया कि उन्हें और उनके घरवालों को शादी से जुड़े सवाल पूछकर परेशान न करें.

एयरपोर्ट पर सलमान, उनकी मां सलमा खान और लूलिया वंतूर
First published: 22 May 2016, 13:45 IST
 
अगली कहानी