Home » मनोरंजन » Lulia Vantur: No hurry to get married
 

यूलिया वंतूर: शादी का जोड़ा पहनने की कोई जल्दी नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2016, 17:40 IST

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की शादी को लेकर चल रही चर्चाओं पर उनकी कथित गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

यूलिया ने अपनी शादी को लेकर चल रही अटकलों को खारिज किया और अपनी पहली शादी की खबर को भी झूठा बताया है. उन्होंने कहा कि उन्हें शादी करने की कोई जल्दबाजी नहीं है.

जल्द शादी का कोई विचार नहीं

शादी की खबकों का खंडन करते हुए लूलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “डियर फ्रेंड्स! मैं सोचती थी कि मुझे इस प्रकार की अफवाहों के बारे में सफाई देने की कोई ज़ुरूरत नहीं है. लेकिन अब सोचा कि मुझे साफ कर देना चाहिए कि मैंने कभी शादी नहीं की और न ही मुझे शादी का जोड़ा पहनने की कोई जल्दी है. गॉड ब्लेस यू ऑल.”

गौरतलब है कि सलमान की शादी के बारे में पिछले काफी समय से उनसे और उनके परिवार से सवाल किए जा रहे हैं. वहीं जब प्रीति जिंटा की शादी के रिसेप्शन में सलमान और यूलिया पहली बार सार्वजनिक रूप से साथ दिखाई दिए तो इनकी शादी खबरों ने और जोर पकड़ लिया.

'ट्विटर से बता दूंगा शादी की डेट'

इससे पहले यूलिया, सलमान और उनके परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं. सोशल मीडिया पर जारी तस्वीरों में यूलिया को सलमान के परिवार के साथ काफी घुलते-मिलते भी देखा गया.

वहीं कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर यूलिया की मारियस मोगा के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हो गई थी जिसको उनका पति बताया जा रहा था. इनके बीच लंबे अरसे तक गहरा रिश्ता रहा है और 7 अगस्त, 2012 को इनकी शादी बताई जा रही थी.

इससे पहले शादी के सवाल पर सलमान खान ने आईफा अवॉर्ड्स के संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुझे जब शादी करनी होगी, मैं कर लूंगा. मुझे आपको बताने की जरूरत नहीं है कि मैं कब शादी करूंगा. जब मैं शादी करूंगा तो ट्विटर और फेसबुक पर इसकी जानकारी दे दूंगा. इसलिए मैं इसे खुद तक और अपने प्रशंसकों तक रखूंगा.

वहीं जब हाल ही में सलमान के भाई सोहेल से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो वह काफी भड़क गए थे.

First published: 23 May 2016, 17:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी