Home » मनोरंजन » luv kus 11th September 2019 upcoming Episode Update
 

TellyBlast: ताड़का को इस तरह से मिली मुक्ति, लवकुश के सवालों का माता सीता ने दिया जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2019, 14:11 IST

कलर्स के लोकप्रिय शो लवकुश में अबतक आपने देखा होगा कि ताड़का चारों ओर तांडव मचा रही है। वह अगस्तया ऋषि के आश्रम को जला देती है और सभी पर हमला करती है। वह सभी को मारती है।
अगस्तया ऋषि उससे कहते हैं तुम्हारा ये आतंक अब खत्म होगा। तुम एक इंसान हो और हैरान की तरह व्यवहार कर रही हो। ऋषि उससे कहते हैं तुम अपनी शक्तियों को गलत रास्ते पर ले जा रही हो। तभी ऋषिवार उससे कहते हैं कि ताड़का और मरीच हैरान बन चुके हैं।


वे ताडका द्वारा बर्बाद किए जगह को उन्हें दिखाते हैं। वह राम को ताड़का को मारने के लिए कहते हैं। क्योंकि वह ब्रह्मऋषि होने के नाते किसी को मार नहीं सकते। राम चुप रहते हैं, तभी ऋषि उनसे पूछते हैं कि राम आपको कोई संदेह है क्या। राम कहते हैं, मुझे क्षमा करें, ताड़का एक शैतान है, लेकिन वह एक महिला भी है, एक महिला पर हमला करना गलत है, लेकिन ताड़का नहीं सुनती हैं वो पूरा जंगल जला देती हैं.


इसकी के चलते राम ताड़का से लड़ते हैं। अपनी हार को देखते हुए ताड़का पश्चावा का ड्रामा शुरू करती है। राम को लगता है कि ताड़का को पचतावा हो रहा है और इसलिए उसकी आंखों से पश्चाताप के आंसू वह रहे हैं। ताड़का राम से कहती है कि मुझे अपनी गलती समझ आ रही है. अब मैं कोई गलती नहीं करूगी। राम ने उसका सिर पर हाथ फेरा। तभी ताड़का ने उन पर फिर से हमला करना शुरू कर दिया। राम ने अपनी आँखें बंद की और उसे देखते हुए कहा-प्रकृति। ताड़का नीचे गिर जाती है।


वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि राम कहते हैं कि मेरा हमला किसी महिला पर नहीं था। उसकी नकारात्मक शक्तियों पर था. ये एक सजा नहीं थी, बल्कि एक मुक्ती थी। वहीं, माता सीता बच्चों से पूछती है कि राम एक शैतान महिला ताड़का की पीड़ा समझ सकते हैं, तो क्या वह अपनी पत्नी को त्याग सकते हैं.

First published: 11 September 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी