Home » मनोरंजन » Maanayata trying to resolve issues between Salman & Sanjay Dutt
 

सलमान और संजय के बीच सुलह कराने में जुटीं मान्यता

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2016, 17:19 IST

एक वक्त था जब सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती की बॉलीवुड में मिसाल दी जाती थी. 1991 में जब दोनों ने साजन फिल्म में साथ काम किया तब उसके बाद से यह सिलसिला जारी था. लेकिन फरवरी में संजय दत्त के जेल से बाहर निकलने के बाद इन दोनों के बीच बिल्कुल खामोशी सी छाई हुई है. हालांकि इस दरार के कारणों की कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन लगता है कि अब इनके रिश्तों पर जमी बर्फ पिघलना शुरू हो गई है.

एनडीटीवी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक सूत्रों की मानें तो संजय दत्त की पत्नी मान्यता सलमान से संपर्क कर उन्हें मनाने की कोशिश कर रही हैं ताकि दोनों की दोस्ती को एक और मौका मिल सके.

सलमान-अनुष्का समेत पूरी सुल्तान टीम को एक पहलवान की चुनौती

फिल्म इंडस्ट्री के एक सूत्र ने बताया, "इन दोनों सितारों के बीच मान्यता शांतिदूत बनने के लिए उत्सुक हैं. यह दोनों एक दूसरे से बातचीत नहीं कर रहे और इतनी दूरी बना चुके हैं कि उनका आमना-सामना न हो. मान्यता दोनों के बीच फैली इस गहरी खाई को भरकर दोनों के रिश्ते मजबूत बनाना चाहती हैं."

संभावना जताई जा रही है कि दोनों के बीच यह खाई तब पैदा हुई जब सलमान की पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के पूर्व ब्वॉयफ्रेंड यानी रणबीर कपूर को संजय दत की बायोपिक में भूमिका निभाने के लिए चुना गया. 

नए शख्स के साथ करिश्मा कपूर को देख आपा खो बैठे पूर्व पति संजय

इसके बाद खबरें आई थीं कि सलमान ने संजय के जेल से बाहर आने के बाद कुछ नए प्रोजेक्ट हासिल करने में उनकी सहायता के लिए अपने मैनेजर का नाम सुझाया. हालांकि कई माह इंतजार के बावजूद कथित रूप से उन्हें कोई अच्छा ऑफर न मिलने पर संजय ने शेट्टी को बाहर निकालने का निर्णय ले लिया. सलमान को यह बात नागवार गुजरी.

यह भी बताया गया कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में भी दोनों के बीच सुलह की संभावना जताई जा रही थी. क्योंकि यहीं पर दो साल पहले सलमान और शाहरुख खान के बीच सुलह हुई थी. लेकिन संजय दत्त यहां नहीं पहुंचे. इसके अलावा स्पेन में बीते माह आयोजित आईफा अवॉर्ड समारोह में भी दोनों ने दूरी बनाते हुए अलग-अलग रास्ते चुने.

तो क्या सलमान के गुस्से के चलते दबंग 3 में काम नहीं करेंगी सोनाक्षी सिन्हा?

सूत्र के मुताबिक, "लेकिन मान्यता इस नकारात्मकता को आगे नहीं जाने देना चाहतीं. वह चाहती हैं कि दोनों अपनी अकड़ भुलाकर फिर से एक-दूसरे के बेहतरीन दोस्त बन जाएं. उन्होंने संजय दत्त को बीती बातों को बीती बातें मानने के लिए मना भी लिया है. अब वो सलमान को संदेश भेजकर दोनों के बीच की गलतफहमी को दूर करने की कोशिश कर रही हैं."

वहीं, संजय दत्त के प्रवक्ता ने कहा, "दोनों के बीच कोई दिक्कत ही नहीं है तो फिर दोनों के बीच समझौते का सवाल ही नहीं उठता. वास्तव में हाल ही में आयोजित अवॉर्ड समारोह में संजय और सलमान की काफी लंबी बात भी हुई और इसके बाद संजय सलमान द्वारा दी गई पार्टी में भी पहुंचे."

First published: 14 July 2016, 17:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी