Home » मनोरंजन » 'Madari' Irrfan Khan accused Rajnikanth's 'Kabali' filmmakers of stealing poster
 

'मदारी' इरफान ने लिया 'कबाली' रजनीकांत से पंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2016, 19:46 IST

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने सुपरस्टार रजनीकांत से कथित रूप से पंगा लिया है. इरफान खान के मुताबिक रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'कबाली' का पोस्टर उनकी आने वाली फिल्म 'मदारी' से चोरी किया गया है.

अपनी आने वाली फिल्म 'मदारी' के प्रमोशन के लिए इरफान मुंबई स्थित एक मॉल में पहुंचे. यहां इरफान से जब पत्रकारों द्वारा दोनों फिल्मों के पोस्टरों के एक जैसे होने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया, "पता नहीं यह कैसे हुआ. हम छोटे फिल्मकार हैं. मैंने देखा कि रजनीकांतजी की फिल्म ने हमारी फिल्म का पोस्टर चोरी किया है. आप उनकी फिल्म का पोस्टर देखें और फिर हमारी फिल्म का. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. आप उनकी और हमारी दोनों की फिल्में देखें."

वीडियोः इंसानों के साथ बतियाते भी हैं कुत्ते

फिल्म के बारे में बताते हुए इरफान ने कहा, "यह एक थ्रिलर फिल्म है जो आपके बारे में बात करती है. यह फिल्म 125 करोड़ लोगों के बारे में बात करती है कि हर व्यक्ति के अंदर हीरो है. जब वह जागता है तो कोई उसका सामना नहीं कर सकता."

गौरतलब है कि दोनों ही फिल्मों के पोस्टरों में इनके मुख्य अभिनेता यानी रजनीकांत और इरफान खान के चेहरे ऊंची-ऊंची इमारतों के बीच सामने आते दिख रहे हैं. यह इमारतें नीचे से ऊपर नहीं बल्कि बाएं से दाएं ओर दिखाई गई हैं.

फिर फंसे सलमान खान, रेप पीड़िता ने मांगा 10 करोड़ का जुर्माना

मदारी का पोस्टर फिल्म का आधिकारिक पोस्टर है, जबकि रजनीकांत के प्रशंसकों द्वारा यह बात साफ रूप से जाहिर कर दी गई है कि कबाली फिल्म का पोस्टर उन्होंने खुद से बनाया है. कबाली फिल्म का यह पोस्टर आधिकारिक नहीं है.

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर रजनीकांत की मदारी फिल्म के तमाम पोस्टर शेयर किए जा चुके हैं. बीते वर्ष सितंबर में जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो इसके बाद रजनीकांत ने दो पोस्टर ट्विटर पर शेयर किए थे. 

तस्वीरें: परछाइयां ही इनका अंगवस्त्र है

इसके बाद हाल ही में कबाली के कुछ और पोस्टरों को जारी किया गया जिनमें एक में रजनीकांत अपने हाथ में बंदूक लिए हुए हैं, जबकि दूसरे में वे सोफे पर भी बैठे हैं.

अगले माह 15 जुलाई को 'मदारी' सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

First published: 28 June 2016, 19:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी