Home » मनोरंजन » madhoo shah wants to romance with ranbir kapoor
 

50 साल की ये खूबसूरत एक्ट्रेस करना चाहती है रणबीर कपूर के साथ रोमांस !

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 November 2019, 13:10 IST

बॉलीवुड में रणबीर कपूर इन दिनों अपने स्टाइल स्मार्टनेस और अभिनय की वजह से लोगों के दिलों में छाए हुए हैं. रणबीर कपूर की गिनती बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में होती हैं. रणबीर कपूर ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ फिल्मों में रोमांस किया है. आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो उम्र में भले ही 50साल की हो लेकिन वो रणबीर कपूर के साथ रोमांस करना चाहती हैं.

जी हां हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि मधु शाह है. वर्ष 1991 में आई फिल्म फूल और कांटे से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मधु शाह कभी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. हालांकि आज 50की उम्र में भी मधु शाह को बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

 

दरअसल मधु शाह ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि यदि उन्हें मौका मिले तो फिल्म में वो रणबीर कपूर के साथ रोमांस करेंगी. मधु शाह ने इसी साथ ये भी कहा था कि रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे हैंडसम अभिनेता हैं. खबरें ये भी हैं कि मधु शाह एक बार बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं. बताते चलें कि अभिनेत्री मधु मनोज शर्मा के निर्देशन मे बनी फिल्म खली बली में नजर आएंगी. फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट होगा. मधु का कहना है वो हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं. लेकिन उनके पास ज्यादा ऑफर नहीं आते हैं.

मुकेश अंबानी के घर गणपति सेलिब्रेशन की धूम, बी-टाउन के सितारों का लगा जमघट, देखें तस्वीरें

First published: 6 November 2019, 13:10 IST
 
अगली कहानी