Home » मनोरंजन » madhurima tuli beats vishal aditya singh with shoes
 

Bigg Boss 13: मधुरिमा ने विशाल को मारी चप्पल, बिग बॉस ने दोनों के लिए खोला मेन गेट, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 January 2020, 15:12 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस शो (Bigg Boss 13) के 13वें सीजन में एग्रेसन-लड़ाई और हिंसा की सभी हदें पार होती हुई नजर आ रहीं हैं. शो के अपकमिंग एपिसोड का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें जहां पहले शहनाज सिद्धार्थ को थप्पड़ मारती हुई दिखेंगी. वहीं अब मधुरिमा (madhurima tuli) विशाल आदित्य सिंह ( vishal aditya singh ) को चप्पल से पीटती हुईं नजर आएंगी.

अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. जारी हुए वीडियो में नजर आ रहा है कि विशाल-मधुरिमा के बीच जबरदस्त झगड़ा होता है. विशाल मधुरिमा के लिए कहते हुए ये दिखते हैं कि तू थूकने के भी लायक नहीं हैं. ये बात सुनकर मधुरिमा को इतना गुस्सा आ जाता है कि वो विशाल को दो बार चप्पल मार देती हैं. मधुरिमा की ये हरकत से विशाल को बहुत गुस्सा आ जाता है.


 

विशाल गुस्से में अपना माइक निकालकर फेंक देते हैं. विशाल काफी एग्रेसिव हो जाते हैं. वो दरवाजा पीटते हैं. इस बात पर बिग बॉस मधुरिमा और विशाल को कंफेशन रूम में बुलाते हैं. बिग बॉस इस पूरे वाकये के बाद शो में या तो मैं रहूंगा या फिर ये रहेंगी. दोनों के बर्ताव से परेशान आकर बिग बॉस उन दोनों से कहते हैं कि क्या आप एक साथ एक घर में रह सकते हैं? इसके साथ ही बिग बॉस ये भी कहते हैं कि दोनों में से कौन ये घर छोड़कर जाना चाहता है.

इसके बाद विशाल आदित्य सिंह गुस्से में उठते हैं. प्रोमों में नजर आ रहा है कि विशाल आदित्य सिंह गुस्से में बिग बॉस हाउस से जाने के लिए उठते हैं. ऐसा करने से शहनाज उन्हें रोकती हैं. हालांकि अब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि कौन शो से बाहर जाता है या फिर दोनों ही घर में रुकते हैं.

 Bigg Boss 13: शो से बाहर होने के बाद अरहान खान ने रश्मि के घर की मांगी चाबी?

Bigg Boss 13: गुस्से में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को मारा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

First published: 6 January 2020, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी