Home » मनोरंजन » madhurima tuli will hit vishal aditya singh with a frying pan bigg boss 13
 

Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह की Frying Pan से मधुरिमा तुली ने की पीटाई, क्या बिग बॉस कर देंगे घर से बेघर !

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2020, 13:10 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tul) के बीच के झगड़े कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. पहले मधुरिमा ने विशाल को चप्पल से मारा था. अब हालही में शो का मेकर्स ने प्रोमो जारी किया है. जिसके मुताबिक आज मधुरिमा और विशाल के बीच फिर से जबरदस्त झगड़ा देखने को मिलेगा.

दरअसल जारी हुए प्रोमों में विशाल कई बार मधुरिमा के चेहरे पर पानी फेंकते हुए नजर आते हैं. जिससे मधुरिमा काफी परेशान हो जाती हैं और वो अपना आपा खो बैठती हैं. उसके बाद मधुरिमा उन्हें फ्राइंग पैन से जोरों से मारती हैं कि फ्राइंग पैन भी टूट जाता है.

प्रोमों में दिख रहा है कि बिग बॉस इन दोनों की हरकतों से परेशान हो जाते हैं और वो दोनों को कोई सजा देने की बात कह रहे होते हैं. ऐसे में ये भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस मीड वीक इविक्शन कर सकते हैं. क्योंकि इस हफ्के इस शो में एलिमिनेशन नहीं हुआ है. ऐसे में ये कहा जा सकता है कि शो में मिड डे इविक्शन हो सकता है.

Bigg Boss 13: भाई को देखकर खूब रोईं आरती सिंह, गले लगाकर कृष्णा ने कहा- 'मुझे तुझपर गर्व है'

No data to display.

वहीं बीते दिनों मधुरिमा द्वारा चप्पल से मारे जाने पर विशाल काफी परेशान हो गए थे. उन्होंने बिग बॉस से मांग की अब वो इस घर में या तो वो रहेंगे या फिर मधुरिमा. बिग बॉस ने दोनों को वक्त दिया ताकि आपसी सहमति से दोनों ये फैसला ले कि उनमें से किसे बाहर जाना चाहिए. लेकिन दोनों में कोई भी बाहर नहीं जाता है. और बीते दिनों दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ते हुए देखा गया था.

 

First published: 15 January 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी