Home » मनोरंजन » Madonna fans got angry, taken refund of tickets & left the venue in Brisbane
 

वीडियोः ब्रिस्बेन में मडोना के फैंस को आया गुस्सा, टिकट के पैसे लेकर लौटे

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2016, 19:54 IST

दुनिया की मशहूर पॉप स्टार मडोना को अपने ही शो में अपने फैंस के विरोध का सामना करना पड़ा. हालांकि प्रशंसकों के इस गुस्से के पीछे पुख्ता वजह भी थी. जो म्यूजिक शो रात नौ बजे शुरू होना था वहां मडोना 11.30 बजे रात में पहुंची.

ऑस्ट्रेलिया स्थित ब्रिस्बेन में 57 वर्षीय मडोना का म्यूजिक शो आयोजित किया गया. रात नौ बजे से शुरू होने वाले शो को देखने के लिए मडोना के प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ी. नौ बजे से पहले ही दर्शक वहां मौजूद थे 

लेकिन शो का वक्त होने के बावजूद भी मडोना स्टेज पर नहीं पहुंचीं. काफी देर इंतजार करने के बाद सैकड़ों प्रशंसक वहां से चले गए और आयोजकों से टिकट के पैसे भी वापस ले लिए. बताया जा रहा है कि मडोना ने वहां पहुंचने के बाद कहा, "हमने शो देर से शुरू किया. ऐसा बमुश्किल ही होता है."

पढ़ेंः जानिए मौत के बाद भी कैसे जिंदा रह सकते हैं आप

मडोना ने मजाकिया लहजे में यहा तक कहा, "आप यहां बहुत जल्दी आ गए थे. आपको मेकअप और बाल संवारने के पर पूरा वक्त देना चाहिए आप ऐसा करेंगे, तो मुझे पहुंचने में देरी नहीं होगी."

मडोना की इस बात से ऑस्ट्रेलिया के दर्शक-प्रशंसक संतुष्ट नहीं हुए. प्रशंसकों ने मडोना को बदमिजाज बताते हुए कहा कि ये वो मडोना नहीं हैं, जिसे वो जानते थे. 

First published: 17 March 2016, 19:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी