Home » मनोरंजन » mahesh babu film bharat ane nenu break all records of south films box office collection
 

महेश बाबू की 'Bharat Ane Nenu' ने तोड़े कमाई के सभी रिकॉर्ड, जाने आंकड़ें

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 12:24 IST

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'भारत अने नेनू' 2018 की सबसे जल्दी 100 करोड़ रूपये कमाने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने भारत के साथ पुरी दुनियाभर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने पहले ही वीकेंड पर ही 100 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है. इस सफलता से एक्टर महेश बाबू बेहद खुश हैं.

 

फिल्म ने रिलीज से पहले ही 103 करोड़ रूपये कमा लिए थे और रिलीज के दो दिन में फिल्म 100 करोड़ कमा चुकी है। यह बाहुबली को छोड़कर टॉलीवुड की सबसे जल्दी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई है. ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी. अभी तक ये फिल्म हाउसफुल जा रही है. इसके अलावा इस फिल्म ने यूएस में भी 20 लाख डॉलर की कमाई कर ली है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के आंकड़ें अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किए थे.

 

 

 

बता दें कि साल की सबसे फेसम फिल्मों में से एक इस राजनैतिक ड्रामा में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं. 'भारत अने नेनु' एक युवा ग्रेजुएट की कहानी है. जो अपने राज्य के युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ता है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कामयाबी मिल रही है और इसी के साथ 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस.एस. राजमौली, सुधीर बाबू, हरीश शंकर और प्रभास जैसे सभी एक्टर महेश बाबू की एक्टिंग की सराहना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला के नखरों की वजह से प्रोड्यूसर ने झेला 2 लाख रुपए का नुकसान

First published: 24 April 2018, 12:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी