Home » मनोरंजन » mahesh bhatt dying men post make angry social media user
 

महेश भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट, ट्रोलर्स बोले- ट्रोल करने के लिए पोस्ट मिल गई

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2020, 16:11 IST

बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट Mahesh Bhatt ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. महेश भट्ट ने कंकाल की फोटो शेयर कर मरे हुए लोग पर फेमस लाइन लिखी है. लेकिन मौजूदा माहौल के कारण लोग इस बात से गुस्से में आ गए हैं.

टोड विलियम्स ने इन लाइनों को महेश ने शेयर किया है. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर महेश भट्ट ने टिप्पणी की थी.जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग गुस्से में उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. महेश भट्ट ने लिखा था- ' मरते हुए आदमी मजेदार बातें सोचते हैं और यही सब यहां है, क्या हम नहीं हैं? मरते हुए आदमी? '


सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने डिलीट किए सोशल मीडिया अकाउंट्स, आंखों में आंसू ला देने वाला था आखिरी पोस्ट

बताते चले कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद महेश भट्ट ने कमेंट किया था. उन्होंने कहा था कि सुशांत से मुलाकात फिल्म सड़क 2 करने को लेकर हुई थी लेकिन सुशांत ने इस मूवी को करने से इंकार कर दिया था.

पटना में सुशांत सिंह की याद में रखी गई प्रेयर मीट, वायरल हुए वीडियो और तस्वीरें

IWMByzz की खबर के मुताबिक, महेश भट्ट ने बताया कि सुशांत की हालत परवीन बॉबी जैसी हो गई थी. उन्होंने एक्ट्रेस रिया को कहा था कि वो सुशांत से अलग हो जाएं. वरना इसका असर उनकी जिंदगी पर भी पड़ सकता है.

बताया जा रहा है कि सुशांत महेश भट्ट की सड़क 2 के सिलसिले में मिलने आए थे. वो बहुत बातूनी थे. वो हर टॉपिक पर बात कर सकते थे. चाहें वो क्वाटंम फिजिक्स हो या सिनेमा. इस दौरान भट्ट साहब को समझ में आ गया था कि सुशांत की हालत परवीन बाबी जैसी हो चुकी है. अब केवल दवाइयां लें, लेकिन एक्टर ने दवाइयां लेने से मना कर दिया था. वो एक बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रहे थे.

महेश भट्ट के मुताबिक सुशांत वे बाहरी दुनिया से खुद को एक साल पहले अलग कर लिया था. रिया उनके साथ थीं, लेकिन वो भी ज्यादा वक्त तक नहीं रह सकती थीं. अब वो वक्त आ गया था जब सुशांत को अजीब अजीब सी आवाजें सुनाई देने लगीं थीं.

उन्हें ये महसूस होने लगा था कि लोग उन्हें मारने की कोशिश कर रहे हैं. एक दिन सुशांत रिया के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म देख रही थीं. इस दौरान सुशांत ने रिया से कहा- मैंने अनुराग कश्यप की फिल्म को ना कह दिया, अब वो मुझे मार देगा.

पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के बाद अब सुशांत सिंह के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पितानी का किया बयान दर्ज

First published: 22 June 2020, 16:11 IST
 
अगली कहानी