Home » मनोरंजन » Mahesh Bhatt tweet about his daughter Alia Bhatt at Twitter
 

आलिया भट्ट के परिवार के इस सदस्य ने उनके बारे में कही बड़ी बात, कहा- गुंडी हैं आलिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2019, 12:10 IST

हाल ही में रणवीर और आलिया भट्ट की फिल्म गली ब्वॉय का ट्रेलर जारी किया गया है. फिल्म के ट्रेलर के आने के बाद से ही आलिया भट्ट के कई मीम सामने आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन मीम की धूम मची हुई है. इस फिल्म के ट्रेलर के एक सीन में आलिया कहती हैं कि मेरे ब्वॉयफ्रेंड को गुलू गुलू करेगी तो धोप्तुंगी न उसको.

इस पर आलिया को लेकर कई मजेदार रिएक्शन आए हैं. इसे लेकर खुद आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने भी अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने उसी मीम को टैग करते हुए ट्विट किया है कि आलिया गुंडी हैं. बता दें कि फिल्मी किरदार में रणवीर सिंह भी आलिया को गुंडी ही कहते हैं. अब ऐसे में महेश भट्ट ने भी बेटी के बारे में यह बात कह दी, तो सब हैरान रह गए. लोगों का कहना है कि आखिर महेश ने कैसे आलिया को गुंडी कह दिया है. हालांकि अब तक आलिया ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

बता दें कि आलिया भट्ट ने फिल्म गली ब्वॉय में शानदार किरदार निभाया है. एक संवाद में तो वह लीवर ट्रांसप्लांट की भी बात करती हैं. अबतक जितने दृश्य सामने आये हैं, उससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म में आलिया का किरदार दमदार होगा और एक बार फिर से वह अपने किरदार से दर्शकों को हैरान करेंगी.

बता दें कि ये फिल्म वेलेनटाइन डे यानि 14 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. फिल्म स्ट्रीट रैपर पर आधारित है. फिल्म में आलिया एक ऐसी मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो बेबाक है और अपनी मर्जी से अपनी जिंदगी जीना चाहती है.

ये भी पढ़ें- Video: हाथ में वाईन का ग्लास लिए पति रणवीर के लिए चीयर लीडर बनीं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया में मचा हड़कंप

First published: 12 January 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी