Home » मनोरंजन » Mahira Sharma sacrifices her captaincy chance for Asim he breaks her trust in Bigg Boss 13
 

Bigg Boss 13: माहिरा शर्मा के साथ असीम रियाज ने किया विश्वासघात, घर से आईं चिट्टी न मिलने पर फूट-फूटकर रोईं

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 December 2019, 15:10 IST

Bigg Boss 13 : बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में बीते एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के चलते घर का माहौल काफी इमोशनल नजर आया. बिग बॉस पोस्ट ऑफिस टास्क में घरवालों को खुद को कैप्टेंसी की दावेदारी में रहने के लिए दूसरों के घर से आए लेटर को नष्ट करना था. इस दौरान माहिरा (Mahira Sharma) को आसिम के घर से आई चिट्टी मिली तो उन्होंने अपने दावेदारी को छोड़ते हुए असीम (Asim) को लेटर दे दिया. लेकिन असीम के बारी में माहिरा का लेटर हाथ लगा और उन्होंने कैप्टेंसी की दावेदारी चुनी. 

शो के रिलीज हुए प्रोमो में माहिरा शर्मा काफी इमोशनल होते हुए नजर आ रहीं हैं. दरअसल टास्क के दौरान माहिरा शर्मा के हाथों में असीम रियाज के घर से आईं चिट्टी लगती है. माहिरा अपनी कैप्टेंसी की परवाह किए बगैर असीम को चिट्टी दे देती हैं. लेकिन अपनी बारी आने पर असीम रियाज उनके साथ विश्वासघात कर देते हैं.


माहिरा शर्मा इसी के चलते काफी अपसेट हो जाती हैं. वो नष्ट की गई चिट्ठी के टुकड़ों को जोड़ते हुए रोने लगती हैं. इसके बाद माहिरा असीम रियाज पर काफी भड़कती भी है. हालांकि असीम ने लेटर चाहे माहिरा को भले ही न दिया हो लेकिन उन्होंने आरती के लिए कैप्टेंसी की दावेदारी का त्याग किया था.

जन्मदिन विशेष : बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग कहलाने वाले दिलीप कुमार कभी बेचते थे आर्मी क्लब में सैंडविच, जानिए Unknown Facts

First published: 11 December 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी