Home » मनोरंजन » mahira sharma to be eliminated in midweek eviction bigg boss 13
 

Bigg Boss 13: रातों रात घर से बेघर होंगे ये कंटेस्टेंट, मेकर्स का अब तक का बड़ा फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2020, 18:10 IST

Bigg Bosss 13: बिग बॉस 13 के फिनाले में महज अब कुछ ही दिन बाकी हैं. शो के सभी कंटेेस्टेंट शो जीतने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं. इन दिनों बिग बॉस के दर्शकों को काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच इस शो की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा ( Mahira Sharma )के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. खबरों के मुताबिक शो के मेकर्स घर से बेघर करने का प्लान बना रहे हैं.

 रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस 13 के घर में मीड वीक इविक्शन होने वाला है. इस इविक्शन के दौरान माहिरा शर्मा को गेम से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. हालांकि माहिरा का इविक्शन उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा. वहीं घर में अक्सर घरवाले माहिरा पर ये आरोप लगाते रहते हैं कि वो पारस छाबड़ा की गुलाम हैं. वो अपना गेम पारस के अंदर रहकर खेल पाती हैं.

हाल ही के एपिसोड में माहिरा और पारस को लेकर कई वीडियो सामने आए थे. हालही में आए एक वीडियो में माहिरा शर्मा अपने दोस्त पारस की खोपड़ी फोड़ते हुए नजर आईं थी. बीते एपिसोड में बिग बॉस के घर में मलंग फिल्म की टीम आई थी. इसमें दिशा पाटनी, अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग के प्रमोशन के लिए शो में गई थी.

Video: कोरोना वायरस को खत्म करने चीन पहुंची राखी सावंत, कहा- 'चीनी-मिनी चाउ चाउ, वायरस को खाऊं-खाऊं'

First published: 4 February 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी