Home » मनोरंजन » Maksuda Akhter revealed after 4 years and says a businessman tried to rape me in office
 

इस मॉडल के साथ हुई थी रेप की कोशिश अब किया खुलासा, कहा- उसने मेरे कपड़ों..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2019, 16:11 IST
Maksuda Akhter

कास्टिंग काउच और दुष्कर्म जैसे दर्द से देश की लगभग हर लड़की गुजर ही रही है और लाखों नियम कानून बनाने के बाद भी ऐसे केसों में कोई कमी नहीं दिख रही. कुछ ऐसा ही वाकया आज से चार साल पहले एक मॉडल के साथ हुआ था और उनके साथ रेप करने की कोशिश उसके ऑफिस में की गई थी. ये मॉडल बांग्लादेश की ब्यूटी क्वीन मकसुदा अख्तर है जिन्होंने फैशन की दुनिया में अपना नाम खूब कमाया है लेकिन हमेशा ही मॉडल को इस बात का दुख रहता है कि उनके साथ किसी ने गलत व्यवहार किया और रेप करने जैसी घिनौनी कोशिश की थी.

Maksuda Akhter

मकसुदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया और कहा कि उनके साथ ऑफिस में यौन शोषण हुआ था. मकसुदा ने कहा,"एक सेक्रेटरी ने टीवी ऐड के बारे में डिस्कस करने के लिए ऑफिस में बुलाया वो वहां से चला गया. तभी अचानक वो बिजनेसमैन आया और उसने मेरे कपड़ों के अंदर हाथ डाला. फिर उसने मुझे टेबल की तरफ धकेला और उसने मेरा रेप करने की कोशिश की."

Maksuda Akhter

मॉडल ने आगे कहा,"अचानक ये सब होने से मैं डर गई और चिल्ला भी नहीं पाई. वो ऑफिस ऐसा था कि कोई सुनने वाला नहीं था औप वो बिजनेसमैन माफिया की तरह था जो खतरनाक था उसके पास पैसों की ताकत थी. मैं इस बात को लेकर हैरान थी कि कैसे इस ऑफिस से निकलूंगी."

इस हादसे के बाद मकसुदा अपने बच्चों को लेकर आयरलैंड वापिस आ गई थी और वहीं पर उनके पास बिजनेसमैन का फोन आया और उसने कहा,"मुझे पता है तुम क्यों नहीं आई. अगर तुमने अपना मुंह खोला तो मुझे 2 मिनट नहीं लगेगा तुम्हें मारने में और यहां से आयरलैंड ज्यादा दूर नहीं है."

Maksuda Akhter

मकसुदा कहती हैं,"इन सबके चलते मैं डिप्रेशन में चली गई थी. मुझे रात भर नींद नहीं आती थी और मैं खुदकुशी करने के बारे में सोचती थी. मैं दो साल से दवाई ले रही हूं. अगर मुझपर बच्चों की जिम्मेदारी ना होती तो मैं कबकी अपनी जान दे चुकी होती."  मकसुदा मिस अर्थ आयरलैंड 2014-15 और मिस अर्थ इंटरनेशनल 2016-17 भी रह चुकी हैं.

डिंपल कपाड़िया के साथ वायरल वीडियो पर बोले सनी देओल, कहा- मुझे पता है कि..

तेज बहादुर के नामांकन रद्द होने पर इस बड़े सिंगर ने दिया विवादित बयान, कहा- फेकू फट्टू भी है..

First published: 2 May 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी